दिल्लीमुख्य समाचार
Trending

Swati Maliwal News Live: स्वाति मालीवाल मामले पर सियासी घमासान, AAP का बीजेपी मुख्यालय तक मार्च

Swati Maliwal News Live: दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास पर आम आदमी और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में विभव कुमार की गिरफ्तारी पर सियासी घमासान मच गया है.

दिल्ली, Swati Maliwal News Live: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर आम आदमी और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में विभव कुमार की गिरफ्तारी पर सियासी घमासान मच गया है. सीएम केजरीवाल ने ऐलान किया है कि वह रविवार को अपने सभी बड़े नेताओं के साथ बीजेपी मुख्यालय जाएंगे.

‘हमने उन्हें रोक लिया है और उन्हें जाने को कहा है’

दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल द्वारा पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन पर दिल्ली सेंट्रल DCP एम. हर्षवर्धन ने कहा, “हमने पर्याप्त व्यवस्था की है, धारा 144 लागू है,  हमने उन्हें रोक लिया है और उन्हें जाने को कहा है। यहां पर्याप्त पुलिस व्यवस्था है।”

AAP का मार्च शुरू

भाजपा मुख्यालय की ओर आम आदमी पार्टी ने मार्च शुरू किया है। भाजपा मुख्यालय के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

भाजपा मुख्यालय के पास धारा 144 लागू

भाजपा मुख्यालय के पास दिल्ली पुलिस के साथ अर्ध सैनिक बल तैनात है। भाजपा मुख्यालय के पास धारा 144 लागू है। इस वजह से पुलिस प्रदर्शनकारियों को हटने के कह रही है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button