क्रिकेटमुख्य समाचार
Trending

T20 WC 2024 India Vs Pakistan: टीम इंडिया की बढ़ी मुश्किल, प्रैक्टिस के दौरान रोहित शर्मा हुए दोबारा चोटिल…

T20 WC 2024 India Vs Pakistan: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का सबसे हाई वोल्टेज मैच 9 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा.

क्रिकेट, T20 WC 2024 India Vs Pakistan: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का सबसे हाई वोल्टेज मैच 9 जून को भारत और पाकिस्तान के (T20 WC 2024 India Vs Pakistan) बीच खेला जाएगा. यह मैच अमेरिका के नासाउ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. एक तरफ जहां दुनिया भर के करोड़ों क्रिकेट फैंस इस मैच का इंतजार कर रहे हैं, वहीं इसी कड़ी में भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर आई है। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा एक बार फिर चोटिल हो गए हैं. आयरलैंड के खिलाफ मैच के दौरान रोहित शर्मा चोटिल हो गए थे, जिसके चलते वह रिटायर हर्ट हो गए थे, हालांकि बाद में उन्होंने कहा था कि वह अब ठीक हैं। लेकिन अब पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले रोहित शर्मा के फिर से चोटिल होने की खबर आ रही है.

प्रैक्टिस सेशन के दौरान रोहित शर्मा चोटिल (T20 WC 2024 India Vs Pakistan)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले नेट्स पर प्रैक्टिस सेशन के दौरान रोहित शर्मा चोटिल हो गए हैं. रोहित शर्मा के बाएं अंगूठे में चोट लगी है. इसके अलावा विराट कोहली को लेकर भी खबर है कि पिच ने उन्हें भी झटका दिया है. हालांकि, कोहली को ज्यादा चोट नहीं आई है और वह पूरी तरह से ठीक हैं। रोहित के घायल होने के बाद मेडिकल टीम ने तुरंत उनकी मदद की. रोहित ने अपने दस्ताने उतारकर इलाज कराया और थोड़ी देर बाद रोहित ने दोबारा प्रैक्टिस शुरू कर दी. आपको बता दें कि नासाउ काउंटी की इस खराब पिच को लेकर कई टीमों ने आईसीसी से शिकायत की है. अब दैनिक जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई ने आईसीसी से अनौपचारिक शिकायत की है.

आपको बता दें कि नासाउ काउंटी की पिच को लेकर काफी विवाद चल रहा है. जब से भारतीय टीम ने इस मैदान पर अपना पहला मैच खेला है तब से यह पिच सवालों के घेरे में आ गई है. कई महान क्रिकेटरों ने इस पिच को बेहद खराब बताया है. इसे लेकर आईसीसी ने सफाई भी दी. आईसीसी ने कहा कि इस पिच को ठीक करने की पूरी कोशिश की जा रही है. हमारा प्रयास भारत और पाकिस्तान के बीच मैच के लिए बेहतर पिच मुहैया कराना है. भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले चेतावनी दी थी कि यह पिच बेहद खराब है, यहां खिलाड़ियों के चोटिल होने का खतरा रहेगा. अब द्रविड़ की बात सच होती दिख रही है.

Related Articles

Back to top button