Blog

T20 World Cup 2024 IND Vs ENG: हरभजन सिंह ने पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर को लताड़ लगाई, बोले-अपनी बकवास…

T20 World Cup 2024 IND Vs ENG: टीम इंडिया ने सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड को 68 रनों से हराकर फाइनल में जगह बनाई. जिसके बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान भड़क गए और उन्होंने टीम इंडिया को लेकर बयान दिया. अब हरभजन सिंह ने पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर पर जमकर हमला बोला है.

स्पोर्ट्स, T20 World Cup 2024 IND Vs ENG:  भारत ने टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड को हराकर फाइनल में जगह बना ली है. भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबला गुयाना में खेला गया. भारत और इंग्लैंड (T20 World Cup 2024 IND Vs ENG) के बीच गुयाना में खेले गए सेमीफाइनल मैच को लेकर अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने आईसीसी पर जानबूझकर गुयाना को चुनने का आरोप लगाया है. जिसके बाद पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर को फटकार लगाई गई है और अपनी बकवास अपने तक ही सीमित रखने को कहा है.

पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर पर भड़के हरभजन सिंह (T20 World Cup 2024 IND Vs ENG)

भारत और इंग्लैंड के बीच गुयाना में खेले गए सेमीफाइनल मैच को लेकर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन ने कहा कि आईसीसी ने भारत का सेमीफाइनल मैच गुयाना में कराकर बाकी टीमों के साथ अन्याय किया है. वॉन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि दक्षिण अफ्रीका और अफगानिस्तान के बीच सेमीफाइनल भी गुयाना में होना चाहिए था लेकिन आईसीसी ने इस पूरे आयोजन को भारत के लिए आयोजित किया है जो बाकी टीमों के साथ नाइंसाफी है.

अब पूर्व भारतीय क्रिकेट दिग्गज हरभजन सिंह ने माइकल वॉन पर जमकर निशाना साधा है और कहा है कि दोनों टीमें एक ही मैदान पर खेली थीं. क्या आपको लगता है कि गुयाना का मैदान भारत के लिए अच्छा था? मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीता तो उसे फायदा हुआ. क्या बकवास है? भारत ने इंग्लैंड को हर मोर्चे पर हराया है, इसे स्वीकार करें और आगे बढ़ें और अपनी बकवास अपने तक ही सीमित रखें..यहां तर्क की बात करें, बकवास की नहीं.

सेमीफाइनल मुकाबले में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 68 रनों से हरा दिया. इस मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 171 रन बनाए. जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम 103 रन ही बना पाई.

Related Articles

Back to top button