क्रिकेटमुख्य समाचार
Trending

T20 World Cup IND vs PAK: IND Vs PAK मैच पर आतंकी हमले का खतरा, न्यूयॉर्क में बढ़ाई गई सुरक्षा…

T20 World Cup IND vs PAK: IND Vs PAK मैच पर खतरे की आशंका! न्यूयॉर्क में सुरक्षा बढ़ाने का आदेश...

क्रिकेट, T20 World Cup IND vs PAK: टी20 वर्ल्ड कप के लिए ज्यादातर देशों की टीमें अमेरिका पहुंच चुकी हैं. टीम इंडिया जहां न्यूयॉर्क पहुंच चुकी है तो वहीं पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड दौरे पर टी20 सीरीज खेल रही है. पाकिस्तान की टीम भी जल्द ही अमेरिका पहुंचेगी. चिर-प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान (T20 World Cup IND vs PAK) की टीमें 9 जून को भिड़ेंगी. इस महामुकाबले का इंतजार दुनिया भर के फैंस कर रहे हैं. अब इस मैच को लेकर धमकी की खबरें सामने आई हैं. जिसके बाद न्यूयॉर्क में सुरक्षा बढ़ाने के आदेश दिए गए हैं.

भारत बनाम पाकिस्तान मैच को लेकर धमकी (T20 World Cup IND vs PAK)

ईएसपीएनक्रिकइंफो के मुताबिक, भारत बनाम पाकिस्तान मैच को लेकर धमकी की रिपोर्ट मिली है. इसके बाद न्यूयॉर्क के आइजनहावर पार्क स्टेडियम में सुरक्षा बढ़ाने का फैसला किया गया है. इस स्टेडियम को नासाउ क्रिकेट स्टेडियम के रूप में विकसित किया गया है।

न्यूयॉर्क की गवर्नर कैथी होचुल ने सुरक्षा बढ़ाने के आदेश दिए हैं. उन्होंने कहा है कि प्रशासन इन मैचों का सुचारू संचालन सुनिश्चित करेगा. हम पिछले कुछ महीनों से कानून प्रवर्तन एजेंसियों के साथ काम कर रहे हैं।

गवर्नर ने न्यूयॉर्क राज्य पुलिस को सुरक्षा उपाय बढ़ाने का निर्देश दिया है। इसमें उन्नत निगरानी जैसी प्रक्रियाएं शामिल हैं। हालांकि अभी तक खतरे का कोई पुष्ट सबूत नहीं मिला है, लेकिन कहा जा रहा है कि आईसीसी ने पूरे टूर्नामेंट के लिए सुरक्षा व्यवस्था बेहतर करने की बात कही है.

न्यूयॉर्क में चार मैच खेलेगी टीम इंडिया

टीम इंडिया न्यूयॉर्क में चार मैच खेलेगी. 1 जून को बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच खेलने के बाद टीम अपना पहला मैच 5 जून को कनाडा, फिर 9 जून को पाकिस्तान और 12 जून को अमेरिका के खिलाफ खेलेगी। 15. फिलहाल टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली आराम पर हैं. वह अभी तक टीम में शामिल नहीं हुए हैं.

Related Articles

Back to top button