दिल्ली

Tamilnadu Bus Accident: तमिलनाडु के कल्लाकुरिची जिले के उलुंदुरपेट के पास एक ओमनीबस के पलट जाने से 15 यात्री घायल

तमिलनाडु के कल्लाकुरिची जिले के उलुंदुरपेट के पास एक ऑम्निबस पलटने से 15 यात्री घायल हो गए। ऑम्निबस जा रही थी तभी उलुंदुरपेट के पास ड्राइवर ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और बस पलट गई

नई दिल्ली, Tamilnadu Bus Accident:  देशभर में आए दिन कई बड़े सड़क हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं। इन हादसों में कई लोगों की जान चली जाती है और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं. लोगों को सड़क हादसों से बचाने के लिए कई तरह के जागरूकता अभियान चलाए जाते हैं, लेकिन फिर भी सड़क हादसों की संख्या में कमी नहीं आ रही है. इसी बीच तमिलनाडु से एक बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है.

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया

मिली जानकारी के मुताबिक, तमिलनाडु के कल्लाकुरिची जिले के उलुंदुरपेट के पास एक ऑम्निबस पलटने से 15 यात्री घायल हो गए। ऑम्निबस जा रही थी तभी उलुंदुरपेट के पास ड्राइवर ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और बस पलट गई। हादसे में 15 यात्री घायल हो गये. घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया. क्रेन की मदद से पलटी हुई बस को सीधा किया गया और यात्रियों को बाहर निकाला गया।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button