बिलासपुर

Tayyab Hussain Arrested: फरार कांग्रेस नेता तैय्यब हुसैन पहुंचे थाने, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Tayyab Hussain Arrested: सिविल लाइन सीएसपी आईपीएस उमेश गुप्ता ने बताया कि सिविल लाइन क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने कांग्रेस नेता तैय्यब हुसैन के खिलाफ जान से मारने की धमकी...

बिलासपुर,Tayyab Hussain Arrested: आत्महत्या के लिए उकसाने और एट्रोसिटी एक्ट के मामले में फरार चल रहे कांग्रेस नेता तैय्यब हुसैन को सिविल लाइन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी कांग्रेस नेता के खिलाफ सरकंडा थाने में एक कारोबारी को आत्महत्या के लिए उकसाने और सिविल लाइन थाने में जमीन पर कब्जा करने की कोशिश करने और जमीन मालिक के परिवार वालों को धमकाने के आरोप में केस दर्ज किया गया है.

Tayyab Hussain Arrested: सिविल लाइन सीएसपी आइपीएस उमेश गुप्ता ने बताया कि कांग्रेस नेता तैय्यब हुसैन के खिलाफ

सिविल लाइन क्षेत्र में रहने वाली युवती ने जान से मारने की धमकी और जातिगत गालियां देने की शिकायत की है। शिकायत की जांच के बाद आरोपित कांग्रेस नेता तैय्यब हुसैन, अकबर खान के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में कांग्रेस नेता अकबर खान को न्यायालय से जमानत मिल चुकी है। वहीं, तैय्यब पुलिस से बचने फरार हो गया था। सरकंडा और सिविल लाइन पुलिस की टीम आरोपित की तलाश कर रही थी। इस बीच आरोपित लगातार अपने ठिकाने बदल रहा था। फरारी के बीच मंगलवार को कांग्रेस नेता थाने पहुंचा। पुलिस ने उसे सिविल लाइन थाने में दर्ज एट्रोसिटी एक्ट के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को न्यायालय में पेश किया गया है।

सरकंडा और सकरी के मामले में मिल चुकी है जमानत

कांग्रेस नेता तैय्यब हुसैन के खिलाफ सरकंडा और सकरी थाने में आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज है। सिविल लाइन क्षेत्र में रहने वाले सिद्धांत नागवंशी ने अकबर खान और तैय्यब हुसैन की प्रताड़ना से फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। मामले में स्वजन ने दोनों के ऊपर आरोप लगाए थे। इसकी जांच के बाद पुलिस ने अकबर खान, तैय्यब हुसैन और उनके साथियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया। इसी तरह चांटीडीह में रहने वाले व्यवसायी रज्जब अली ने अपने घर के पास फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। स्वजन ने जमीन के मामले में अकबर खान और तैय्यब हुसैन पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। इन दोनों मामलों में तैय्यब को जमानत मिल चुकी है। सिविल लाइन थाने में दर्ज एट्रोसिटी एक्ट के मामले में आरोपित की गिरफ्तारी की गई है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button