क्रिकेटखेलमुख्य समाचार
Trending

Team India meets PM Modi: प्रधानमंत्री मोदी के आवास पहुंचे टीम इंडिया के खिलाड़ी.. वर्ल्ड कप जीतने पर किया जाएगा सम्मानित, बीसीसीआई सचिव जय शाह भी हैं साथ..

Team India meets PM Modi: फ़ाइनल मुकाबला जीतने के बाद नियमित विमान से भारतीय टीम को वापस भारत रवाना होना था लेकिन बारबाडोस में चक्रवाती तूफ़ान....

नई दिल्ली, Team India meets PM Modi: टी20 वर्ल्ड कप जीतकर भारतीय खिलाड़ी दिल्ली पहुंच गए हैं, एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किया गया है. भारतीय टीम सुबह 11 बजे पीएम मोदी से मुलाकात करेगी. इसके लिए सभी खिलाड़ी पीएम आवास पहुंचे हैं. उनके साथ बीसीसीआई सचिव जय शाह भी टीम के साथ हैं. पीएम मोदी वर्ल्ड कप विजेता टीम को सम्मानित करेंगे और उनसे चर्चा भी करेंगे.

Team India meets PM Modi:  जानकारी के मुताबिक टीम इंडिया बारबाडोस से लौटकर बह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टीम से मुलाकात करेंगे

दिल्ली में रोड शो कर सकती है और सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टीम से मुलाकात करेंगे, जहां पीएम मोदी खिलाड़ियों को सम्मानित करेंगे. इसके बाद भारतीय टीम मुंबई के लिए रवाना होगी, जहां खुली बस में रोड शो होगा.

पीएम मोदी करेंगे टीम इंडिया का स्वागत और सम्मान

गौरतलब है कि फाइनल मैच जीतने के बाद भारतीय टीम को नियमित फ्लाइट से भारत लौटना था लेकिन बारबाडोस में चक्रवात के कारण कर्फ्यू की स्थिति हो गई. सभी उड़ानें रद्द कर दी गईं और खिलाड़ी और कर्मचारी अपने होटलों में फंस गए। जिसके बाद सरकार की ओर से एक विशेष विमान बारबाडोस भेजा गया.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button