क्रिकेटमुख्य समाचार
Trending

Team India Victory Parade: टीम इंडिया ने पीएम मोदी को दी नमो-1 जर्सी, 16 साल बाद आज शाम 5 बजे होगी खुली बस में विक्ट्री परेड…

Team India Victory Parade: टीम इंडिया ने 17 साल के इंतजार के बाद टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता. 2007 में एमएस धोनी की कप्तानी में भारत ने पहला विश्व कप खिताब जीता था. अब 2024 में रोहित शर्मा की कप्तानी में वह दूसरी बार चैंपियन बनी है.

स्पोर्ट्स, Team India Victory Parade: टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतकर बारबाडोस से लौटी भारतीय टीम ने आज (गुरुवार) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. इस दौरान खिलाड़ियों ने पीएम मोदी को एक जर्सी दी, जिस पर नमो-1 लिखा हुआ है. टीम सुबह 6.10 बजे चार्टर्ड फ्लाइट से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची.

खिलाड़ियों ने किया जमकर डांस (Team India Victory Parade)

टर्मिनल से बाहर आकर रोहित शर्मा, जय शाह और रोजर बिन्नी ने केक काटा. इस दौरान फैंस अपने हीरो को देखने के लिए बेताब दिखे. एयरपोर्ट से टीम इंडिया होटल आईटीसी मौर्या के लिए रवाना हो गई. यहां रोहित, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पंड्या ने डांस किया. होटल में केक भी काटा गया. यहां से टीम पीएम आवास के लिए रवाना हो गई।

बीसीसीआई ने स्पेशल विमान भेजा

भारतीय टीम तूफान के कारण बारबाडोस में फंस गई थी. बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को लाने के लिए विशेष विमान भेजा. इस विमान का नाम ‘चैंपियंस 24 वर्ल्ड कप’ रखा गया है।

फैंस में जबरदस्त उत्साह

मुंबई एयरपोर्ट पर भारतीय टीम के आने का इंतजार कर रहे एक फैन ने कहा कि 2007 में एमएस धोनी ने टी20 वर्ल्ड कप जीता था. आज हम रोहित शर्मा की वजह से फिर से जीत गए हैं.’ सूर्यकुमार यादव का कैच कभी नहीं भुलाया जा सकता.

Related Articles

Back to top button