कांकेर
Trending

Tekmeta Police-Naxali Encounter: नक्सलियों से मुठभेड़ के दौरान, गोलीबारी के बीच जंगली भालू ने किया STF के जवान पर हमला, लाया गया रायपुर

जंगल में नक्सलियों से मुठभेड़ के दौरान एक जंगली भालू ने अचानक एसटीएफ जवान पर हमला कर दिया. इस हमले में जवान गंभीर रूप से घायल हो गया है.

कांकेर, Tekmeta Police-Naxali Encounter:  मंगलवार यानी कल दोपहर डीआरजी और एसटीएफ की टीम को बड़ी सफलता मिली. (टेकमेटा पुलिस-नक्सली मुठभेड़) कांकेर-नारायपुर सीमा पर अबूझमाड़ इलाके के टेकमेटा में जवानों ने नक्सलियों को घेर लिया और 10 नक्सलियों को मार गिराया। लेकिन इस बीच एक और खबर सामने आई है.

जानकारी के मुताबिक

जंगल में नक्सलियों से मुठभेड़ के दौरान एक जंगली भालू ने अचानक एसटीएफ जवान पर हमला कर दिया. इस हमले में जवान गंभीर रूप से घायल हो गया है. बताया जा रहा है कि जवान को गंभीर हालत में हेलीकॉप्टर से राजधानी रायपुर पहुंचाया गया है. सिपाही को यहां जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

10 नक्सली हुए थे ढेर

गौरतलब हैं कि अबूझमाड़ के तेलमेटा में कल मंगलवार को डीआरजी और एसटीएफ के जवानों की नक्सलियों से भीषण मुठभेड़ हुई थी। दोनों तरफ से घंटो तक गोलीबारी हुई। मुठभेड़ थमने के बाद जवानों ने मौके से 10 नक्सलियों के शव बरामद किये। (Tekmeta Police-Naxali Encounter) घटनास्थल से शवों के अलावा एके 47 समेत बड़ी संख्या में हथियार और विस्फोटक भी बरामद हुए हैं। इस मुठभेड़ में सभी जवान सुरक्षित हैं जबकि एक जवान भालू के हमले से गंभीर तौर अपर घायल हुआ हैं, जिसका इलाज जारी हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button