बिलासपुर

Bilaspur Crime News: विवाह कार्यक्रम में खाने पीने नहीं देने की बात पर हुआ विवाद, चचेरे भाई ने अपने भाई के गले पर किया चाकू से वार….

Bilaspur Crime News: शादी में खाना नहीं नहीं देने पर हुआ विवाद, चचेरे भाई ने युवक पर चाकू से किया हमला

बिलासपुर, Bilaspur Crime News: बिलासपुर जिले के बूढ़ी खार गांव में एक शादी समारोह में खून खराबे का मामला सामने आया है. शादी में खाने-पीने की इजाजत नहीं देने पर परिवार के सदस्यों के बीच जमकर विवाद हुआ। इस दौरान चचेरे भाई ने अपने चचेरे भाई की गर्दन पर चाकू से वार कर दिया. हमले में युवक खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा. घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

शादी समारोह में खाने-पीने की इजाजत नहीं देने पर चाकू से जानलेवा हमला

मिली जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला मल्हार चौकी के ग्राम बूढ़ी खार कार्यक्रम का है. यहां एक विवाह समारोह में हुई मारपीट से आहत लव कुमार मिरी पर उसके चचेरे भाई विजय मिरी (उम्र 27 वर्ष) ने 4 मई की रात करीब 11 बजे खाने-पीने के विवाद में गर्दन पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में घायल लव कुमार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और घायल से पूछताछ की गयी. पूछताछ में उसने बताया कि उसके चचेरे भाई विजय मिरी ने शादी समारोह में खाने-पीने की इजाजत नहीं देने पर जान से मारने की नियत से सब्जी काटने वाले चाकू से उसकी गर्दन पर वार कर दिया. जिससे वह खून से लथपथ हो गया और बेहोश हो गया। इसके बाद घायल को इलाज के लिए स्वास्तिक हॉस्पिटल बिलासपुर में भर्ती कराया गया। मामले में प्रार्थी ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उस मामले में पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और उससे पूछताछ की. इस दौरान उसने अपराध करना स्वीकार कर लिया। मामले में पुलिस ने आरोपी के पास से घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है.

Related Articles

Back to top button