मध्य प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

Threat to DY Chandrachud: देश के मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ को जान से मारने की धमकी. वह आरक्षण पर फैसले से नाराज थे, पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया.

Threat to DY Chandrachud:आरक्षण संबंधी फैसले को लेकर सीजेआई को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में भीम सेना नेता गिरफ्तार....

बैतूल,Threat to DY Chandrachud:  आरक्षण को लेकर सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश (सीजेआई) डी.वाई. के फैसले को लेकर भीम सेना की मध्य प्रदेश इकाई के प्रभारी पंकज अतुलकर की सोशल मीडिया पर आलोचना हो रही है. चंद्रचूड़ को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मंगलवार को बैतूल से गिरफ्तार किया गया था. गंज थाना प्रभारी रविकांत डहेरिया ने बताया कि अतुलकर (34) को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Threat to DY Chandrachud: अतुलकर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘फेसबुक’ पर कहा था

पोस्ट कर कहा था कि वह “अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के लोगों को गुलाम बनाने का फैसला” देने के लिए भारत के मुख्य न्यायाधीश की हत्या कर देंगे। इसके बाद सोमवार को उनके खिलाफ भारतीय न्याय संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।उच्चतम न्यायालय ने बृहस्पतिवार को एक ऐतिहासिक फैसले में कहा कि राज्यों को अनुसूचित जातियों के भीतर उप-वर्गीकरण करने का संवैधानिक अधिकार है, ताकि सामाजिक और शैक्षणिक रूप से अधिक पिछड़ी जातियों के उत्थान के लिए आरक्षण दिया जा सके।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button