मनोरंजन

Trending on Social Media: ‘चिन तपाक डम डम’ और वरुण धवन और ‘छोटा भीम’ का कनेक्शन

Trending on Social Media:चिन तपाक डम डम’ ट्रेंड का जन्म 'छोटा भीम' के जादुई कैरेक्टर से हुआ है, लेकिन इसका असली आइडिया किशोर कुमार से जुड़ा हुआ है। जानिए इस ट्रेंड के पीछे की रोचक कहानी और कैसे किशोर कुमार की फिल्म 'लड़का लड़की' से लिया गया एक डायलॉग आज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है

Trending on Social Media: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग ‘चिन तपाक डम डम’: वरुण धवन और ‘छोटा भीम’ का कनेक्शन

‘चिन तपाक डम डम’ का हॉट ट्रेंड

इन दिनों सोशल मीडिया पर ‘चिन तपाक डम डम’ के डायलॉग वाली रील्स की धूम मची हुई है। इंस्टाग्राम यूज़र्स और सेलिब्रिटीज़ इस ट्रेंड को अपनाते हुए मजेदार रील्स बना रहे हैं।

‘छोटा भीम’ का योगदान

इस डायलॉग का स्रोत ‘छोटा भीम’ कार्टून से है। इस शो में, एक इविल कैरेक्टर टाकिया अपनी जादुई शक्तियों का इस्तेमाल करते समय यह कैचफ्रेज़ बोलता है। टाकिया के इस अनोखे अंदाज़ ने दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है।

किशोर कुमार का जुड़ाव

क्या आप जानते हैं कि ‘चिन तपाक डम डम’ का असली आइडिया किशोर कुमार से जुड़ा हुआ है? सोशल मीडिया पर एक फैन पेज ने एक वीडियो खोज निकाला है, जिसमें किशोर कुमार ‘चिन पताक डम डम’ डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं। यह डायलॉग 1966 की फिल्म ‘लड़का लड़की’ से है, जहां किशोर कुमार ने इसे एक तकिया कलाम के रूप में इस्तेमाल किया था।

फैंस की प्रतिक्रियाएँ

फैंस ने इस वीडियो पर दिलचस्प टिप्पणियाँ की हैं। एक ने लिखा, ‘छोटा भीम के क्रिएटर्स भी कहीं से इन्सपायर्ड रहे होंगे।’ वहीं, दूसरे ने टिप्पणी की, ‘हर मास्टरपीस की होती है एक कॉपी।’

Related Articles

Back to top button