उत्तर प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

Truck Hits People Crushed: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुआ भीषण सड़क हादसा, हादसे में 5 की मौत…

Truck Hits People Crushed: त्तर प्रदेश के प्रयागराज में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. एक ट्रक ने 5 लोगों को टक्कर मार दी और उन्हें कुचलते हुए चला गया.

उत्तर प्रदेश, Truck Hits People Crushed: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. एक ट्रक ने 5 लोगों को टक्कर मार दी और उन्हें कुचलते हुए चला गया. लोगों को इतनी बुरी तरह कुचला गया (Truck Hits People Crushed) कि शव सड़क पर चिपक गये. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. हादसा सरायममरेज थाना क्षेत्र के रस्तीपुर गांव में हुआ। पुलिस ने ट्रक का पीछा कर उसे रोक लिया और चालक को हिरासत में ले लिया। लोगों ने पीछा कर ट्रक का पीछा किया, जिससे पुलिस उसे पकड़ने में सफल रही.

ट्रक के पिछले पहियों के नीचे आए पांचों की मौत (Truck Hits People Crushed)

सरायममरेज थाना प्रभारी योगेश प्रताप मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में ले लिया। उन्होंने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. बाइक पर एक आदमी, उसकी पत्नी, 2 बच्चे और एक अन्य महिला थी। टक्कर लगते ही बाइक सड़क पर गिर गई और सवार भी बीच सड़क पर गिर गए। सड़क पर गिरने के बाद पांचों ट्रक के पिछले पहिए के नीचे कुचले गए। लोगों ने यह हादसा अपनी आंखों से देखा। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। एक बाइक सवार ने ट्रक का पीछा किया और पुलिस को उसकी लोकेशन बताई.

Related Articles

Back to top button