भारतमुख्य समाचार
Trending

Gold Truck Accident Tamil Nadu: शीशे पर तिरपाल आने से पलटा ट्रक, फिर ट्रक में मिला 810 किलो सोना…….

Gold Truck Accident Tamil Nadu: ड्राइवर के गाड़ी चलाते वक्त सामने तिरपाल आने से पलटा ट्रक, फिर मिला 666 करोड़ रुपए का सोने का 'भंडार', नजारा देखकर हर किसी की आंखें फटी की फटी रह गईं।

कोयंबटूर, Gold Truck Accident Tamil Nadu: तमिलनाडु में कोयंबटूर से सेलम सोने के आभूषण लेकर जा रहा एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया. गाड़ी के अंदर 666 करोड़ रुपये कीमत के 810 किलो सोने के गहने रखे हुए थे. हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान सोने के आभूषणों को सशस्त्र पुलिस के माध्यम से वैकल्पिक वाहन से सलेम वापस भेज दिया गया है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में ट्रक से सोना खाली किया जा रहा है. इस दौरान मौके पर पुलिस के जवान मौजूद हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ड्राइवर के सामने तिरपाल आने से पलटा ट्रक

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि समथुवापुरम के पास मोड़ पर एक तिरपाल उड़कर ट्रक के शीशे पर गिर गया. इससे चालक शशि कुमार ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और वाहन पलट गया. हादसे में चालक शशि कुमार और हथियारबंद सुरक्षाकर्मी बलराज गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर चित्तौड़ पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

कंटेनर में मिला 810 किलो सोना

पुलिस ने बताया कि ट्रक के कंटेनर में रखे आभूषणों पर कोई असर नहीं पड़ा. घटना की जानकारी मिलने के बाद आभूषण प्राप्त करने वाले और भेजने वाले ने एक नई गाड़ी और सुरक्षाकर्मी को मौके पर भेजा। इसके बाद पलटी हुई गाड़ी से आभूषणों को नई गाड़ी में रखकर सलेम भेजा गया। इस ट्रक के अंदर 810 किलो सोने के आभूषण भरे हुए थे.

इस हादसे में ड्राइवर और सुरक्षा गार्ड घायल हो गए

इस हादसे में ड्राइवर शशिकुमार (29), सुरक्षा गार्ड पालराज (40) और सहायक नवीन घायल हो गए। ड्राइवर शशिकुमार और सुरक्षा गार्ड पालराज को इलाज के लिए भवानी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस राष्ट्रीय राजमार्ग पर पलटे मालवाहक वाहन को सोने के आभूषण समेत थाने ले आई, जहां वाणिज्य कर अधिकारियों ने उसकी जांच की. पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच सोने के आभूषणों को सलेम वापस भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button