मध्य प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

Ujjain News: आधी रात एक रिटार्यड फौजी ने BJP नेता प्रकाश यादव पर की फायरिंग, गोली मारने के बाद आरोपी फरार…

Ujjain News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में गुरुवार देर रात एक रिटायर फौजी ने बीजेपी नेता प्रकाश यादव पर गोली चला दी. गोली उसके सीने में लगी.

उज्जैन, Ujjain News: महाकाल की नगरी के नाम से मशहूर मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले (Ujjain News) में एक बीजेपी नेता को गोली मार दी गई. गुरुवार आधी रात को रिटायर फौजी सुरेंद्र भदोरिया ने बीजेपी नेता प्रकाश यादव को गोली मार दी. गोली बीजेपी नेता के सीने में लगी. घटना के तुरंत बाद नेता प्रकाश यादव को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद से रिटायर फौजी सुरेंद्र भदोरिया फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

BJP नेता को मारी गोली (Ujjain News)

घटना नागझिरी थाना क्षेत्र के हामूखेड़ी की है. यहां गुरुवार की देर रात करीब 12.45 बजे बीजेपी नेता प्रकाश यादव और रिटायर फौजी सुरेंद्र प्रताप सिंह के बीच विवाद हो गया. विवाद की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले को सुलझा ही रही थी कि इसी बीच रिटायर फौजी सुरेंद्र भदोरिया ने गोली निकालकर फायरिंग कर दी।

रिटायर्ड फौजी ने चलाई गोली

रिटायर फौजी सुरेंद्र भदोरिया अपने साथ अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर लेकर आए थे, जिससे उन्होंने फायरिंग की. जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच बच्चों को लेकर कुछ विवाद हुआ था. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी सुरेंद्र भदोरिया मौके से फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक, गोली मारने के बाद आरोपी मौके से ऐसे भागा कि पुलिस उसे पकड़ नहीं सकी. हालांकि पुलिस ने आरोपी सुरेंद्र भदोरिया के बड़े भाई को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ शुरू कर दी है. वहीं, फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी नेता प्रकाश यादव और रिटायर फौजी सुरेंद्र भदोरिया के बीच बच्चों के पुराने विवाद को लेकर विवाद हो गया. आरोपियों ने पुरानी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया।

Related Articles

Back to top button