मध्य प्रदेश

Lok Sabha Election 2024: मध्यप्रदेश (हरदा) में डॉक्टरों का अनोखा ऑफर, चिकित्सा परामर्श पर 20% की छूट.

Lok Sabha Election 2024: डॉक्टरों का अनोखा ऑफर, वोट करें और पैथोलॉजी टेस्ट पर पाएं 20 प्रतिशत की छूट.

हरदा, Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव-2024 में नागरिकों को मतदान के लिए प्रेरित करने के इस महायज्ञ में हरदा जिले के डॉक्टर भी अपना योगदान देंगे। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. मनीष शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मतदान करने वाले सभी जागरूक मतदाताओं को चिकित्सा परामर्श, पैथोलॉजी जांच, सोनोग्राफी और सीटी स्कैन की फीस में 20 प्रतिशत की छूट दी जाएगी.

जिला प्रशासन मतदाताओं को अधिक से अधिक मतदान करने के लिए प्रेरित करने के लिए चला रहे है मुहीम

आपको बता दें कि जिला प्रशासन मतदाताओं को अधिक से अधिक मतदान करने के लिए प्रेरित कर रहा है. इस मुहिम को और गति देने के लिए इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने यह फैसला लिया है. डॉ. मनीष शर्मा ने बताया कि मतदाता अपनी उंगली पर लगा अमिट स्याही का निशान दिखाकर इस सुविधा का लाभ उठा सकेंगे.

7 मई को जिले के सभी निजी अस्पतालों में भी मतदाताओं को इस सुविधा का लाभ दिया जाएगा। जिला पंचायत सीईओ और स्वीप के नोडल अधिकारी रोहित सिसोनिया ने बताया कि हरदा जिले के होटल और रेस्टोरेंट संचालकों ने भी मतदान बढ़ाने के लिए विशेष ऑफर दिया है। प्रतिशत. 7 मई को अपने मताधिकार का प्रयोग करने वाले नागरिकों को अपनी दुकानों से बेचे जाने वाले सामान की निर्धारित कीमत पर 20 प्रतिशत तक की छूट देने का निर्णय लिया गया है.

 

Related Articles

Back to top button