उत्तर प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

UP Crime News: पत्नी की हत्या करने के बाद उसने उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और फिर शव को अलग-अलग जिलों में ले जाकर फेंक दिया…..

UP Crime News: उत्तरप्रदेशउत्तर प्रदेश के बलरामपुर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जिसे सुनने के बाद हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक गई......

उत्तरप्रदेश,UP Crime News: उत्तरप्रदेशउत्तर प्रदेश के बलरामपुर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जिसे सुनने के बाद हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक गई। जहां एक क्रूर पति ने अपनी क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं. पैसे मांगने पर गुस्साए पति ने पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं, उसने अपनी पत्नी के शव के 6 टुकड़े कर उन्हें फेंक दिया. फिर वह बाजार से ड्रिल मशीन लाया और पत्नी के दोनों हाथ, दोनों पैर, धड़ और सिर अलग कर दिया. इसके बाद उसने दोनों हाथ-पैर मारकर बलरामपुर में फेंक दिया।और सिर-धड़ अयोध्या में फेंक दिए। पत्नी के शरीर के टुकड़े करने के बाद अलग-अलग अंगों को अलग-अलग जिलों में ले जाकर फेंका। बताया गया कि ये पूरा मामला बलरामपुर जिले के देहात थाना क्षेत्र का है जहां झाड़ियों में सिर कटी महिला की लाश और शरीर के कई टुकड़े कर बोरियों में भर कर फेंका गया था।

घटना के दिन भी हुआ था विवाद

दरअसल,रानी बाजार निवासी 45 वर्षीय शंकर दयाल गुप्ता का अपनी 41 वर्षीय पत्नी गुड़िया पांडे उर्फ नीतू पांडे से पैसे को लेकर अक्सर विवाद होता था। उन्होंने बताया कि दोनों के बीच बीती 30 जुलाई को इसी मुद्दे पर फिर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्साएं पति ने  नाराज होकर एक अगस्त को नीतू की घर में गड़ासे से गला काट कर हत्या कर दी और तीन अगस्त को नीतू का कटा हुआ सिर और हाथ ले जाकर अयोध्या की सरयू नदी में फेंक दिया। उसने बताया कि शरीर के बाकी हिस्सों को काटने के लिए बाजार से लोहे की आरी और इलेक्ट्रानिक कटर मशीन लाकर उसके शरीर के कई टुकड़े किए और उन्हें दो बोरों में भर कर छह अगस्त को बलरामपुर के अजब नगर गांव के पास झाड़ियों में फेंक कर वापस गोंडा चला गया और इसके बाद फिर 7 अगस्त को पुना शरीर के अन्य अंगों को अयोध्या के नए पुल से सरयू नदी में फेंक दिया।

खंगाले गए 300 CCTV फुटेज

UP Crime News: वहीं इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि, महिला के अंग मिलने के बाद 15 जिलों में दर्ज करीब 500 महिलाओं की गुमशुदगी की जांच कराई गई और कई जिलों के करीब 300 CCTV फुटेज देखी गई। इसके बाद कई जनपदों से करीब 300 सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, जिसमें पाया गया कि  अग्रहवा चौराहे पर लगे सीसीटीवी फुटेज में 6 अगस्त की सुबह एक अपनी गाड़ी के पीछे बोरी ले जाते हुए संदिग्ध अवस्था में दिखा था, जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी का नंबर पता करके उस व्यक्ति के घर ताला लगा दिया था। जब पुलिस ने आसपास पूछताछ की तो पड़ोसियों ने बताया कि इस घर का मालिक कई दिनों से लापता है और घर में ताला लगा हुआ लेकिन घर के अंदर से बदबू आ रही है। इसके बाद पुलिस ने अपनी छानबीन की और इस हत्या का खुलासा किया।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button