उत्तर प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

UP Crime News: खाना मांगने पर भड़की सौतेली मां ने चार साल के बेटे की पीट पीटकर कर दी हत्या…

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में सौतेली मां ने ही चार साल के बेटे कान्हा की पीट पीटकर हत्या कर दी. पिता अजय कुमार ने नामजद एफआईआर दर्ज कराई है.

प्रयागराज, UP Crime News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में सौतेली मां ने अपने चार साल के बेटे कान्हा की पीट-पीटकर हत्या कर दी. पिता अजय कुमार ने आरोपित को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है. अजय ने बताया कि उसकी पत्नी सविता दो साल पहले कहीं चली गई थी। अपने दो बच्चों की देखभाल के लिए उन्होंने गुड़िया देवी नाम की महिला से शादी की। अब जब उसके बेटे ने खाना मांगा तो गुड़िया ने उसे मार डाला (UP Crime News).

एक महिला ने चार साल के सौतेले बेटे की पीट-पीटकर हत्या (UP Crime News)

नगर पंचायत शंकरगढ़ के हाजी टोला में एक महिला ने अपने चार साल के सौतेले बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी सौतेली मां को गिरफ्तार कर लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. शंकरगढ़ के वार्ड नंबर 10 हाजी टोला निवासी अजय कुमार नट पुत्र मेवालाल ने रविवार की दोपहर शंकरगढ़ थाने में शिकायत दी कि उसकी पत्नी ने उसके छोटे बेटे कान्हा उम्र 4 वर्ष को पीट-पीटकर मार डाला.

अजय कुमार ने बताया कि उसकी पहली पत्नी सविता करीब दो साल पहले उसे छोड़कर चली गयी थी. सविता से मेरे दो बेटे हैं। कृष्णा (8) और कान्हा (4)। उनकी देखभाल के लिए मैंने रामपुर थाना सतना निवासी गुड़िया से शादी कर ली। रविवार को चार साल के कान्हा को उसकी सौतेली मां गुड़िया ने पहले पीटा और जब वह इससे संतुष्ट नहीं हुई तो गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इस दुखद घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

Related Articles

Back to top button