उत्तर प्रदेश

Uttar Pradesh News: इस अस्पताल में लगती थी जिस्म की मंडी, व्हाट्सएप पर फोटो भेजकर होता था सौदा

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के आगरा में बोदला-बिचपुरी रोड पर अस्पताल की दूसरी मंजिल पर चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ हुआ है. सूचना के...

आगरा, Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के आगरा में बोदला-बिचपुरी रोड पर अस्पताल (Uttar Pradesh News) की दूसरी मंजिल पर चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ हुआ है. सूचना के बाद पुलिस ने यहां छापेमारी कर पांच लड़कियों और तीन पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा. पुलिस के साथ एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम मौजूद रही। अंदर का नजारा देखकर पुलिस भी हैरान रह गई.

(Uttar Pradesh News) मामला बोदला-बिचपुरी रोड स्थित एक बिल्डिंग के नीचे अस्पताल और दूसरी मंजिल का है

गिरफ्तार आरोपियों में बिल्डिंग मालिक भी शामिल है. पुलिसके मुताबिक पिछले कई दिनों से यहां देह व्यापार की सूचना मिल रही थी. इसी बीच मंगलवार को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने पुलिस के साथ यहां छापा मारा। बताया जा रहा है कि यहां पांच लड़कियां-महिलाएं और तीन पुरुष आपत्तिजनक हालत में थे।आपको बता दें कि इमारत में नीचे मृत्युंजय हॉस्पिटल चलता है। दूसरी मंजिल पर मुस्कान नाम की महिला किराए पर रहती है। वह देह व्यापार का अड्डा चला रही थी। कई महिलाएं और युवतियां उसके संपर्क में थी। वह ग्राहकों को पहले व्हाट्सएप पर उनके फोटो भेजा करती थी। ग्राहक जिस युवती को पसंद करते थे वह उस युवती को अपने अड्डे पर बुला लेती थी। कमरों में अय्याशी कराई जाती थी।वहां शराब, बीयर, शक्तिवर्धक दवाएं, शक्तिवर्धक स्प्रे आदि सामान भी मुहैया कराए जाते थे। पुलिस के मौके पर पहुंचते ही खलबली मच गई। दो ग्राहक मौके पर मौजूद थे। उन्हें महिलाओं के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button