मध्य प्रदेश

Viral Video: मध्य प्रदेश के शाजापुर में फिल्मी अंदाज में बदमाशों ने चलती ट्रक से की चोरी, देखें वीडियो

Viral Video: शाजापुर से ट्रक से चोरी का वीडियो सामने आया है. यह वीडियो मक्सी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है.

शाजापुर,Viral Video: आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर बदमाशों द्वारा चलती ट्रक से (Viral Video) सामान चुराने का वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो शाजापुर जिले के मक्सी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. वीडियो में तीन बदमाश वारदात को अंजाम देते नजर आ रहे हैं.दो बदमाश ट्रक पर चढ़कर उसका तिरपाल चुरा रहे हैं और एक बदमाश ट्रक के पीछे मोटरसाइकिल चलाता नजर आ रहा है. ट्रक पर चढ़े बदमाश तिरपाल काटकर ट्रक से सामान सड़क पर फेंक देते हैं और फिर पीछे चल रही मोटरसाइकिल पर सवार हो जाते हैं।

चोरों के कई गिरोह हैं जो अपने-अपने अंदाज में चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। कुछ चोर फिल्मों से बहुत प्रभावित होते हैं और उसी स्टाइल में चोरी करते हैं। हाल ही में आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर ऐसी ही चोरियां देखने को मिलीं. चोरों द्वारा चोरी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि चोर हैरतअंगेज तरीके से चोरी कर रहे हैं, उनके एक्शन के आगे फिल्मों के हीरो भी फेल हैं. इतनी जोखिम भरी चोरी शायद ही किसी ने अपने जीवन में देखी होगी।

चोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

चोरी की यह घटना आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर की है। जहां मोटरसाइकिल पर सवार 3 युवकों में से दो युवक ट्रक पर चढ़कर ट्रक का तिरपाल काटकर सामान से भरा एक बक्सा नीचे फेंकते हैं। उनके पीछे उनका एक साथी मोटरसाइकिल से ट्रक के पीछे-पीछे चल रहा है। बक्से को नीचे फेंकने के बाद ट्रक कटिंग कर रहे दोनों बदमाश मोटरसाइकिल पर बैठ जाते हैं। ट्रक के पीछे चल रही एक कार में सवार किसी शख्स ने इस पूरे मामले का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

ऐसे मामलों पर पुलिस रिपोर्ट भी नहीं दर्ज करती

शाजापुर जिले के मक्सी से शाजापुर के बीच दिन-दहाड़े इस तरह की वारदातें रोज सामने आती हैं। ट्रक चालक चोरी की शिकायत करते हैं तो स्थानीय पुलिस मामला भी दर्ज नहीं करती। ट्रक कटिंग के इस लाइव वीडियो ने एक बार फिर से जिले की पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button