रायपुर

Women Brutality in Raipur Case: कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बस स्टैंड पर बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म, विवाद के बाद महिला लापता

Women Brutality in Raipur Case: घटना छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जो बस ड्राइवर है. महिला 3 दिन से बस स्टैंड पर

रायपुर, Women Brutality in Raipur Case: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के टिकरापारा इलाके में एक शर्मनाक घटना घटी है. यहां एक बुजुर्ग महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। घटना टिकरापारा के आईएसबीटी (इंटर स्टेट बस टर्मिनल) बस स्टैंड स्थित महिंद्रा बस डिपो की बस के अंदर हुई।

बुजुर्ग से हैवानियत (Women Brutality in Raipur Case)

बुजुर्ग महिला को दो लोगों ने अपनी हैवानियत का शिकार बनाया. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों में से एक बस ड्राइवर है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस टीम जांच में जुटी है और दूसरे आरोपी की तलाश जारी है.

महिला 3 दिन पहले परिवार में विवाद के बाद घर से चली गई थी:

  • टिकरापारा थाने की पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पहले बुजुर्ग महिला को पिलाया. इसके बाद बुजुर्ग की इज्जत लूट ली गई.
  • बताया जा रहा है कि पीड़िता महासमुंद जिले के सरायपाली की रहने वाली है. तीन दिन पहले पारिवारिक विवाद के चलते वह घर छोड़कर बस स्टैंड के पास रह रही थी।
  • बस ड्राइवर और कंडक्टर की बुरी नजर महिला पर पड़ी, जिसके बाद दोनों अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है

इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में भारी गुस्सा है. पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लिया है और जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया है. पुलिस अधिकारी इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच कर रहे हैं, ताकि घटना की सटीक जानकारी मिल सके और अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके.

Related Articles

Back to top button