क्रिकेटखेलमुख्य समाचार
Trending

Womens’s Asia Cup 2024: पुरुषों के बाद महिला टीम ने भी पाकिस्तान को हराया.. एशिया कप मुकाबले में 7 विकेट से दर्ज की शानदार जीत, देखें स्कोरकार्ड..

Womens’s Asia Cup 2024: श्रीलंका में खेले जा रहे महिला एशिया कप 2024 के अपने पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हरा दिया......

खेल,Womens’s Asia Cup 2024: श्रीलंका में खेले जा रहे महिला एशिया कप 2024 के अपने पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हरा दिया. दांबुला में खेले गए इस मैच में पाकिस्तान की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था.

Indian women’s team defeated Pakistan by 7 wickets

स्मृति और शेफाली ने दिलाई जीत

पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम 19.2 ओवर में 108 रन बनाकर सिमट गई थी। इसके जवाब में टीम इंडिया ने 14.1 ओवर में सिर्फ तीन विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। इस तरह टीम इंडिया ने जीत के साथ टूर्नामेंट में आगाज किया है। लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया के लिए स्मृति मंधाना ने 45 और शेफाली वर्मा ने 40 रनों का योगदान दिया

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button