मध्य प्रदेश

World Tennis Championship: इंदौर की बेटी पुर्तगाल में लहराएगी देश का झंडा, हरप्रीत वाजपेयी का वर्ल्ड टेनिस चैंपियनशिप के लिए चयन

World Tennis Championship: इंदौर की हरप्रीत वाजपेयी का पुर्तगाल में होन वाली चैम्पियनशिप के लिए भारतीय महिला 35+ टीम के लिए चयनित किया गया...

इंदौर, World Tennis Championship: भारत में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है. (World Tennis Championship) यहां आपको खेल से लेकर हर क्षेत्र में कई प्रतिभाशाली लोग देखने को मिलेंगे। ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो विदेश जाकर भी देश का नाम रोशन कर रहे हैं. अब इस लिस्ट में मध्य प्रदेश के इंदौर की बेटी का नाम भी जुड़ गया है. ऐसा इसलिए क्योंकि इंदौर की हरप्रीत गिल वाजपेई को पुर्तगाल के लिस्बन ओइरास में होने वाली इंटरनेशनल टेनिस फेडरेशन वर्ल्ड टेनिस मास्टर्स टूर वर्ल्ड टीम चैंपियनशिप वूमेन 35 चैंपियनशिप से नवाजा गया है।के लिए भारतीय महिला 35+ टीम के लिए चयनित किया गया है। हरप्रीत वाजपेयी भारतीय महिला 35+ टीम में जगह बनाने वाली मध्य प्रदेश की पहली महिला टेनिस खिलाडी बन गई है।

हरप्रीत के भारतीय महिला 35+ टीम में चयनित होने पर भारतीय टेनिस संघ के महासचिव अनिल धूपर, म.प्र. टेनिस संघ के अध्यक्ष अनिल महाजन, बी.एस. छाबड़ा, अर्जुन धूपर एवं समस्त पदाधिकारियों ने शुभकामनाएं दी।

भारतीय महिला टीम के इन खिलाडियों का हुआ चयन

World Tennis Championship :  1. निकुंज कमल (कप्तान)

2. तलसी मेहता

3. सॉगरिका फड़के

4. हरप्रीत वाजपेयी

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button