कोरबा

youtuber mohnish karsh: यूट्यूबर मोहनीश की हादसे में मौत, हाई स्पीड बाइक पर वीडियो बनाते वक्त गई जान

youtuber mohnish karsh: हाई-स्पीड बाइक चलाते हुए वीडियो बना रहे 24 वर्षीय यूट्यूबर मोहनीश कर्ष की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। तेज रफ्तार स्पोर्ट्स बाइक अनियंत्रित....

कोरबा,youtuber mohnish karsh:  यूट्यूबर मोहनीश कर्ष तेज बाइकर के तौर पर जाने जाते थे और तेज रफ्तार उनकी मौत का कारण बनी। यूट्यूबर मोहनीश कर्ष अपने दोस्त के साथ स्पोर्ट्स बाइक पर यूट्यूब वीडियो बनाने के लिए निकले थे.

पेड़ से टकरा गई बाइक

बाइक फुल स्पीड में ही, तभी दर्री थाना अंतर्गत बरमपुर नहर बाइपास मार्ग के पास बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। मोहनीश हेलमेट लगाया था इसके बाद भी मौके पर ही उसकी मौत हो गई। उसे साथ सवार घायल युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतक मोहनीश कर्ष के पिता कुसमुंडा के एक स्कूल में शिक्षक हैं व एनटीपीसी कालोनी जमनीपाली में रहते है। सूचना मिलने के बाद दर्री थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

मां बाप का था इकलौता सहारा

मोहनीश कर्ष अपने माँ बाप का एकलौता बेटा है।​ जिसकी एक बहन भी है। भाइ के जाने के बाद पूरा परिवार सदमे में है। दुर्घटना के बाद पुलिस ने शव कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया जायेगा।

हर रविवार जाते थे वीडियो बनाने

यूटूबर मोहनीश कर्ष हर रविवार अपने दोस्त के साथ अपने यूट्यूब चैनल के लिए वीडियो बनाने कही भी निकल जाते थे। वीडियो बना कर अपने चैनल में अपलोड करते थे। किसे पता था ये सफर उनका आखिरी सफर होगा।

हेलमेट का नहीं लगाया था क्लिप लॉक

मोहनीश हमेशा की तरह पूरी तैयारी और सेफ्टी के साथ वीडियो बनाने को निकला था। पर एक लापरवाही ने उसकी जान ले ली। मोहनीश के घायल दोस्त ने बताया की मोहनीश ने हेलमेट तो लगाया था। पर उसके क्लिप लॉक नहीं किया हुआ था जिसके वजह से दुर्घटना के वक़्त हेलमेट उसके सर से गिर गया था और उसके सर में गंभीर चोटे आयी जो आगे चल कर मौत का कारण बनी।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button