क्रिकेट
Trending

Zimbabwe T20 Series: टीम इंडिया को जिम्बाब्वे दौरे में मिल सकता है नया कप्तान, इस खिलाड़ी को मिल सकती है टीम इंडिया की कमान….

Zimbabwe T20 Series: टी20 वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया को जिम्बाब्वे के साथ टी20 सीरीज खेलनी है. इस सीरीज में टीम इंडिया का कप्तान बदल सकता है. ये खिलाड़ी संभाल सकता है टीम इंडिया की कमान!

क्रिकेट, Zimbabwe T20 Series: रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया इन दिनों टी20 वर्ल्ड कप में धमाल मचा रही है. भारतीय टीम अब सेमीफाइनल में पहुंचने से सिर्फ एक कदम दूर है. इस वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया जिम्बाब्वे दौरे (Zimbabwe T20 Series) पर जाने वाली है. इस दौरे पर भारत और जिम्बाब्वे के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज के लिए बीसीसीआई जल्द ही टीम इंडिया का ऐलान कर सकता है. इस सीरीज में टीम इंडिया का कप्तान भी बदलने वाला है.

टीम इंडिया की कप्तानी करते नजर आ सकते हैं शुबमन गिल (Zimbabwe T20 Series)

भारत और जिम्बाब्वे के बीच टी20 सीरीज 6 जुलाई से शुरू होगी. इस दौरे पर टीम बदली हुई नजर आने वाली है. इस सीरीज में कोच से लेकर कप्तान तक सभी अलग-अलग नजर आ सकते हैं. अब खबरें सामने आ रही हैं कि जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम इंडिया की कप्तानी युवा स्टार खिलाड़ी शुबमन गिल को सौंपी जा सकती है. विश्व कप के लिए शुबमन गिल को रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया गया था, बाद में गिल को रिलीज कर दिया गया था. वहीं, अब शुबमन जिम्बाब्वे के खिलाफ टीम इंडिया की कप्तानी करते नजर आ सकते हैं. इस बार आईपीएल 2024 में शुबमन गिल पहली बार गुजरात टाइटंस की कप्तानी करते नजर आए.

आईपीएल 2024 में धमाल मचाने वाले कई खिलाड़ियों को जिम्बाब्वे दौरे पर डेब्यू करने का मौका मिल सकता है. इनमें राजस्थान रॉयल्स के रियान पराग, सनराइजर्स हैदराबाद के विस्फोटक बल्लेबाज अभिषेक शर्मा, कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज हर्षित राणा शामिल हैं। इसके अलावा विश्व कप के दौरान अब तक बेंच पर बैठे नजर आए संजू सैमसन, रिंकू सिंह, यशस्वी जयसवाल जिम्बाब्वे दौरे पर खेलते नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button