उत्तर प्रदेश

Triple Murder Case: चारों तरफ खून बिखरा हुआ था, मां की लाश खाट पर…पिता जमीन पर थे और भाई की लाश आठ कदम की दूरी पर थी.

Triple Murder Case: गाजीपुर के कुसम्हीकला (खिलवा बिंद) का पुरा गांव में रविवार की रात दंपत्ति और उनके बड़े बेटे की धारदार हथियार से गला काटकर......

गाजीपुर,Triple Murder Case:  गाजीपुर के कुसम्हीकला (खिलवा बिंद) का पुरा गांव में रविवार की रात दंपत्ति और उनके बड़े बेटे की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। मृतक के बड़े भाई की शिकायत पर पुलिस ने गांव के ही एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है. घटना को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है.

Triple Murder Case:  रात एक बजे वह घर पहुंचा तो देखा कि पिता जमीन पर लहूलुहान मृत पड़े थे

मुंशी बिंद (45) व पत्नी देवंती देवी (40) घर के बाहर झोपड़ी में अलग-अलग चारपाई पर और बड़ा पुत्र रामाशीष (20) घर के अंदर कमरे में सो रहा था। छोटा बेटा आशीष गांव में ही आयोजित एक तिलक समारोह में गया था। रात एक बजे वह घर पहुंचा तो देखा कि पिता जमीन पर लहूलुहान मृत पड़े थे। मां भी चारपाई पर मृत पड़ी थी। बड़े भाई रामाशीष का शव दरवाजे के पास पड़ा था। मृतक के बड़े भाई रामप्रकाश ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि गांव के ही राधे बिंद ने साथियों के साथ मिलकर हत्या की है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। इधर, ग्रामीणों के मुताबिक घटना का कारण प्रेम प्रसंग लग रहा है।

Triple Murder Case in Ghazipur Couple Son And Mother Dead body Found Dead News in hindi

 

आशीष गांव के ही एक व्यक्ति की बेटी से प्यार करता था और दोनों फोन पर बातें भी करते थे। हालांकि पुलिस हत्या के कारणों को लेकर छानबीन करने की बात कह रही है। वाराणसी जोन के अपर पुलिस महानिदेशक पीयूष मोर्डिया ने बताया कि पांच टीमें जांच के लिए लगाई गई हैं।

Triple Murder Case in Ghazipur Couple Son And Mother Dead body Found Dead News in hindi

 

वहीं, परिवार में जिंदा बचे आशीष ने बताया कि गांव में आर्केस्ट्रा आया था। मैं भी नाच देखने के लिए गया था। रात में करीब 10-11 बजे पापा आए और मुझे लेकर घर चले आए। लेकिन, जब वे सो गए तो मैं चोरी से दरवाजा चिपकाकर रात 12 बजे नाच देखने के लिए चला गया। वहां से मैं करीब 1.15 मिनट बाद लौटा तो पापा-मम्मी और बड़े भाई की लाश पड़ी थी।

Triple Murder Case in Ghazipur Couple Son And Mother Dead body Found Dead News in hindi

 

बताते-बताते परिवार में इकलौते जिंदा बचे आशीष रोने लगता है। लेकिन, उसकी आंखों से आंसू नहीं निकल रहे हैं। उसे देखने पर लगता जैसे उसकी उसकी आंखें तीन-तीन लाशों को देख जैसे पथरा सी गईं हैं। हर कोई उसे साहस और सांत्वना देने में लगा रहा।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button