अम्बिकापुर

Chhattisgarh News: बलरामपुर जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निमेश बरैया नहीं रहे

Chhattisgarh News: बलरामपुर - रामानुजगंज जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निमेश कुमार बरैया की ब्रेन हेमरेज से मौत हो गई है। एएसपी का इलाज....

अंबिकापुर, Chhattisgarh News:  बलरामपुर – रामानुजगंज जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निमेश कुमार बरैया की बुधवार रात रायपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। उनके निधन से पुलिस विभाग समेत उनके जानने वालों में शोक की लहर है. 2013 बैच के राज्य पुलिस सेवा अधिकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निमेश बरैया मूलतः राजनांदगांव जिले के निवासी थे।बलरामपुर जिले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के पद पर पदस्थ होने से पहले वे प्रदेश के कई जिलों में सीएसपी और डीएसपी के पद पर कार्य कर चुके हैं। लगभग छह माह तक उन्होंने बलरामपुर जिले में अपर पुलिस अधीक्षक के पद पर कार्य किया। राज्य शासन ने बरैया को एमसीबी जिले से स्थानांतरित कर बलरामपुर जिले में पदस्थ किया था। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निमेश कुमार बरैया कुछ दिनों से अस्वस्थ थे।

Chhattisgarh News: उनका इलाज बलरामपुर में ही चल रहा था पीलिया से पीड़ित होने के कारण उनके लीवर और किडनी में भी समस्या थी

लेकिन जब उनकी तबीयत में सुधार नहीं हुआ तो उन्हें पांच-छह दिन पहले रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पीलिया से पीड़ित होने के कारण उनके लीवर और किडनी में भी समस्या थी।बलरामपुर – थोड़े समय तक रामानुजगंज जिले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के रूप में काम करने के बाद भी वे पुलिस विभाग के साथ-साथ पूरे जिले में लोकप्रिय थे। उनकी व्यवहारकुशलता और कार्यशैली. कम समय मेंकम समय में उन्होंने अपनी अलग जगह बनाई थी।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button