Aaj Ka Rashifal 1 July: मेष, वृषभ समेत 6 राशि के लोगों को निवेश से लाभ, आज का राशिफल में बाकी लोग भी जानें अपना भविष्य

Aaj Ka Rashifal 1 July 2024: जुलाई का पहला दिन बेहद खास है। 29 जून को बुध राशि परिवर्तन कर चुके हैं और शनि वक्री हो चुके हैं। इसका सभी राशि पर.....

राशिफल,Aaj Ka Rashifal 1 July 2024: जुलाई का पहला दिन बेहद खास है। 29 जून को बुध राशि परिवर्तन कर चुके हैं और शनि वक्री हो चुके हैं। इसका सभी राशि पर असर पड़ेगा। दैनिक राशिफल सोमवार 1 जुलाई का संकेत है कि जुलाई के पहले दिन मेष, वृषभ समेत 6 राशि के लोगों को निवेश से लाभ होगा। पं. चंदन श्याम नारायण व्यास से आज का राशिफल में बाकी लोग भी जानें अपना भविष्य

आज का राशिफल मेष राशि 1 जुलाई 2024 (Aaj Ka Rashifal Mesh Rashi)

आज का राशिफल 1 जुलाई 2024 के अनुसार सोमवार 1 जुलाई को मेष राशि वालों के विवाह के लिए किए प्रयास सफल रहेंगे। समाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। निवेश शुभ रहेगा। धन प्राप्ति सुगम होगी। संतान की चिंता रहेगी। विवेक से कार्य करें।

आज का राशिफल मेष राशि सोमवार 1 जुलाई 2024

आज का राशिफल वृषभ राशि 1 जुलाई 2024 (Aaj Ka Rashifal Vrishabh Rashi)

आज का राशिफल वृषभ राशि 1 जुलाई के अनुसार वृषभ राशि वालों को भविष्य की चिंता रहेगी। किसी की जमानत देकर जोखिम न लें। निवेश शुभ रहेगा। शुभ समाचार मिलेंगे। विवाद न करें। पुरानी पीड़ा से ग्रस्त रहेंगे।

आज का राशिफल सोमवार 1 जुलाई 2024

आज का राशिफल मिथुन राशि 1 जुलाई 2024 (Aaj Ka Rashifal Mithun Rashi)

आज का राशिफल मिथुन राशि 1 जुलाई के अनुसार नए कार्य की शुरुआत लाभप्रद रहेगी। मिजाज खुशनुमा रहेगा। जीवन आध्यात्म की

 

आज का राशिफल मिथुन राशि सोमवार 1 जुलाई 2024

आज का राशिफल कर्क राशि 1 जुलाई 2024 (Aaj Ka Rashifal Kark Rashi)

आज का राशिफल कर्क राशि के अनुसार इस राशि के लोगों को 1 जुलाई को समय रहते अपने काम का बंटवारा कर देना चाहिए। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। विवाद न करें। फालतू खर्च होंगे। अस्वस्थता के कारण मन खिन्न रहेगा।

आज का राशिफल कर्क राशि सोमवार 1 जुलाई 2024

आज का राशिफल सिंह राशि 1 जुलाई 2024 (Aaj Ka Rashifal Singh Rashi)

दैनिक राशिफल सिंह राशि के अनुसार अपनी आदतों को बदलें और प्रयास करें कि जो भी फैसला लें, उस पर कायम रहें। संतान से मनभेद होगा। रूका हुआ धन मिलने की संभावना है। यात्रा से लाभ होगा।

आज का राशिफल सिंह राशि सोमवार 1 जुलाई 2024

आज का राशिफल कन्या राशि 1 जुलाई 2024 (Aaj Ka Rashifal Kanya Rashi)

दैनिक राशिफल कन्या के अनुसार 1 जुलाई को अपनों से मन की बात कहने का अवसर मिलेगा। अनाज तिलहन के निवेश, नौकरी और यात्रा से लाभ होगा। कार्यस्थल में बदलाव संभव है। व्यवसाय में नई योजना लागू होगी।

आज का राशिफल कन्या राशि सोमवार 1 जुलाई 2024

आज का राशिफल तुला राशि 1 जुलाई 2024 (Aaj Ka Rashifal Tula Rashi)

दैनिक राशिफल तुला राशि 1 जुलाई के अनुसार सोचे कार्य समय पर होने से मन प्रफुल्लित रहेगा। रचनात्मक कार्यों में रूचि रहेगी। घर-परिवार में चल रहे विवादों के कारण चिंतित रहेंगे। नौकरी में भागदौड़ रहेगी। दान धर्म कर सकते हैं।

आज का राशिफल तुला राशि सोमवार 1 जुलाई 2024

आज का राशिफल वृश्चिक राशि 1 जुलाई 2024 (Aaj Ka Rashifal Vrishchik Rashi)

सोमवार राशिफल के अनुसार 1 जुलाई को वृश्चिक राशि वालों का नए वाहन, मशीनरी पर धन खर्च होगा। दूसरों के झंझटों में न पड़ें। परिवारिक कार्यक्रमों में भागदौड़ अधिक होगी। जीवनसाथी की चिंता रहेगी।

आज का राशिफल वृश्चिक राशि सोमवार 1 जुलाई 2024

आज का राशिफल धनु राशि 1 जुलाई 2024 (Aaj Ka Rashifal Dhanu Rashi)

सोमवार राशिफल 1 जुलाई के अनुसार धनु राशि वालों को अपने हुनर को दिखाने का अवसर मिलेगा। किसी की सुनी सुनाई बात पर विश्वास न करें। संतान सुख मिलेगा। परिणय कार्य की रूकावटें दूर होंगी। माता पिता से अनबन संभव है

 

आज का राशिफल धनु राशि सोमवार 1 जुलाई 2024

आज का राशिफल मकर राशि 1 जुलाई 2024 (Aaj Ka Rashifal Makar Rashi)

मकर राशिफल 1 जुलाई को प्रियजन से मन की बात बताने का अवसर मिलेगा। दिनचर्या व्यस्त रहेगी। संपत्ति के कार्य लाभ देंगे। रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल होंगे। निवेश शुभ रहेगा। पेट संबंधित रोग संभव है।

आज का राशिफल मकर राशि सोमवार 1 जुलाई 2024

आज का राशिफल कुंभ राशि 1 जुलाई 2024 (Aaj Ka Rashifal Kumbh Rashi)

कुंभ राशिफल सोमवार के अनुसार 1 जुलाई को कुंभ राशि वालों को अपने व्यवहार को नम्र रखना चाहिए। परिवार में बुजुर्गों का साथ मिलेगा। प्रमाद रहेगा, यात्रा मनोनुकूल रहेगी। विद्यार्थी वर्ग सफलता हासिल करेगा। पार्टी और पिकनिक का आनंद मिलेगा।

आज का राशिफल कुंभ राशि सोमवार 1 जुलाई 2024

आज का राशिफल मीन राशि 1 जुलाई 2024 (Aaj Ka Rashifal Meen Rashi)

मीन राशिफल के अनुसार कार्यस्थल पर विवाद से बचें। निजी जीवन में तनाव रहेगा। नौकरी में परिश्रम अधिक होगा। चोट और चोरी आदि से हानि संभव है। निवेश में जोखिम न उठाएं।

आज का राशिफल मीन राशि सोमवार 1 जुलाई 2024
Exit mobile version