राशिफल

Aaj Ka Rashifal 21 June: कन्या, तुला राशि वालों को शुक्रवार को आर्थिक लाभ, नौकरी व्यापार में सफलता, आज का राशिफल में बाकी लोग भी जानें अपना भविष्य

Aaj Ka Rashifal 21 June: शुक्रवार को वट पूर्णिमा यानी वट सावित्री व्रत है। दैनिक राशिफल 21 जून का संकेत है कि इस दिन कन्या और तुला राशि के...

राशिफल,Aaj Ka Rashifal 21 June: शुक्रवार को वट पूर्णिमा यानी वट सावित्री व्रत है। दैनिक राशिफल 21 जून का संकेत है कि इस दिन कन्या और तुला राशि के लोगों को मां लक्ष्मी का आशीर्वाद मिलेगा। इन्हें आर्थिक लाभ, नौकरी, व्यापार में सफलता मिलेगी। पं चंदन श्याम नारायण से आज का राशिफल में बाकी लोग भी जानें अपना भविष्य

आज का राशिफल मेष राशि 21 जून 2024 (Aaj Ka Rashifal Mesh Rashi)

आज का राशिफल मेष राशि के अनुसार शुक्रवार को मेष राशि वाले समय रहते जरूरी दस्तावेज संभाल लें। मनोवांछित सफलता प्राप्त करेंगे। पारिवारिक सुख और सहयोग बढ़ेगा। पिता या किसी बड़े व्यक्ति का सहयोग प्राप्त होगा। धन का अपव्यय संभव है।

Daily Horoscope Aries 18 April
आज का राशिफल मेष राशि शुक्रवार 21 जून 2024

आज का राशिफल वृषभ राशि 21 जून 2024 (Aaj Ka Rashifal Vrishabh Rashi)

आज का राशिफल शुक्रवार के अनुसार 21 जून को वृषभ राशि वालों को अनचाहे काम करने होंगे। दांपत्य संबंध में सुधार होगा। व्यावसायिक स्थिति में पहले से राहत मिलेगी । नई योजना बनेगी। घर-परिवार का सुख बढ़ेगा। पिता से अनबन हो सकती है।

Daily Horoscope Taurus
आज का राशिफल शुक्रवार 21 जून 2024

आज का राशिफल मिथुन राशि 21 जून 2024 (Aaj Ka Rashifal Mithun Rashi)

कमजोर रणनीति के कारण मनचाही सफलता नहीं मिलेगी। नए कार्यक्षेत्र में प्रवेश की संभावना है। आर्थिक मामलों में किसी अनुभवी की राय लेना बेहतर रहेगा। संतान के कामों पर नजर रखना जरूरी है।

Daily Horoscope Gemini
आज का राशिफल मिथुन राशि शुक्रवार 21 जून 2024

आज का राशिफल कर्क राशि 21 जून 2024 (Aaj Ka Rashifal Kark Rashi)

दैनिक राशिफल कर्क राशि के अनुसार शुक्रवार 21 जून को कर्क राशि वालों के परिवार में मांगलिक आयोजनों की रूपरेखा बनेगी। ज्ञान-चित्रकारी में रूचि बढ़ेगी। कानूनी झंझटों से राहत मिल सकती है। मुकदमे आदि में आपकी विजय होगी और शुभ कार्य संपन्न होंगे।

आज का राशिफल कर्क राशि शुक्रवार 21 जून 2024

आज का राशिफल सिंह राशि 21 जून 2024 (Aaj Ka Rashifal Singh Rashi)

दैनिक राशिफल 21 जून के अनुसार शुक्रवार का दिन सिंह राशि वालों के लिए दिन अनुकूल है, स्वास्थ्य में सुधार होगा। मन में निराशा और उदासी का भाव खत्म होगा। किसी को भी अपने राज न बताएं। अपकीर्ति हो सकती है, सतर्क रहें। मनोबल में वृद्धि होगी।

Daily Horoscope Leo
आज का राशिफल सिंह राशि शुक्रवार 21 जून 2024

आज का राशिफल कन्या राशि 21 जून 2024 (Aaj Ka Rashifal Kanya Rashi)

शुक्रवार राशिफल के अनुसार 21 जून को कन्या राशि वालों को दोस्तों की चिंता रहेगी। सूझबूझ से काम में सफलता मिलेगी। अपनी क्षमता, योग्यता का भरपूर इस्तेमाल करेंगे और सफल होंगे। रूका पैसा प्राप्त करने के प्रयास सफल होंगे।

Daily Horoscope Virgo
आज का राशिफल कन्या राशि शुक्रवार 21 जून 2024

आज का राशिफल तुला राशि 21 जून 2024 (Aaj Ka Rashifal Tula Rashi)

शुक्रवार राशिफल के अनुसार निर्माण कार्य में हो रहे विलंब से चिंता बढ़ेगी। दांपत्य सुख मिलेगा। व्यापारिक क्षेत्र और नौकरीपेशा लोगों को कार्यक्षेत्र में उन्नति मिलेगी। किसी निकटतम व्यक्ति से मतभेद हो सकता है।

Daily Horoscope Libra
आज का राशिफल तुला राशि शुक्रवार 21 जून 2024

आज का राशिफल वृश्चिक राशि 21 जून 2024 (Aaj Ka Rashifal Vrishchik Rashi)

रूके निर्माण कार्यों में गति आएगी। साझेदारी के कार्यों में विशेष लाभ होगा। व्यावसायिक समय शुभ रहेगा। साहस और पराक्रम के क्षेत्र में सफलता प्राप्त करेंगे।

Daily Horoscope Scorpio
आज का राशिफल वृश्चिक राशि शुक्रवार 21 जून 2024

आज का राशिफल धनु राशि 21 जून 2024 (Aaj Ka Rashifal Dhanu Rashi)

धनु राशिफल का संकेत है कि धनु राशि वालों के लिए शुक्रवार 21 जून के दिन की शुरुआत नई उर्जा के साथ होगी। घरेलू कामकाज के चलते व्यस्त रहेंगे। कार्यस्थल पर नौकरों की समस्या बनी रहेगी। भूमि भवन में निवेश कर सकते हैं।

Daily Horoscope Sagittarius
आज का राशिफल धनु राशि शुक्रवार 21 जून 2024

आज का राशिफल मकर राशि 21 जून 2024 (Aaj Ka Rashifal Makar Rashi)

आपकी बातों को महत्त्व मिलेगा। परिजनों के साथ यात्रा होगी। विवाह में आ रही अड़चन दूर होगी । पसंदीदा भोजन की प्राप्ति होगी । राजनीति से जुड़े लोग विश्वासघात का शिकार हो सकते हैं।

Daily Horoscope Capricorn
आज का राशिफल मकर राशि शुक्रवार 21 जून 2024

आज का राशिफल कुंभ राशि 21 जून 2024 (Aaj Ka Rashifal Kumbh Rashi)

कुंभ राशि वोलों को मेहनत और सूझबूझ से उन्नति करने का अवसर मिलेगा। समय शुभ और अनुकूल फलों को देने में समर्थ होगा और मान-सम्मान में वृद्धि होगी। भाई और मित्रों का सहयोग मिलने से कार्य पूरे होंगे।

Daily Horoscope Aquarius
आज का राशिफल कुंभ राशि शुक्रवार 21 जून 2024

आज का राशिफल मीन राशि 21 जून 2024 (Aaj Ka Rashifal Meen Rashi)

आप के रहन-सहन से लोग प्रभावित होंगे। खान-पान अनुकूल मिलेगा। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा और मन में प्रसन्नता होगी। कार्यस्थल पर रूचि बढ़ेगी। साहस में वृद्धि होगी।

Daily Horoscope Piscesआज का राशिफल मीन राशि शुक्रवार 21 जून 2024

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button