मुख्य समाचार

Abdu Rozik Engagement: अब्दु रोजिक ने शेयर किया सगाई की तस्वीरे, तेजी से वायरल हो रही हैं दुल्हन….

Abdu Rozik Engagement: Abdu Rozik ने मंगेतर को अंगूठी पहनाते शेयर किया Photo, दुल्हन की फोटो तेजी से हो रहा वायरल …

मनोरंजन, Abdu Rozik Engagement: बिग बॉस सीजन 16 में आने के बाद से अब्दु रोज़िक पूरे भारत के चहेते बन गए हैं. उनके बिंदास अंदाज ने हर किसी का दिल जीत लिया था. अब 20 साल के अब्दु रोज़िक को अपनी जिंदगी का प्यार मिल गया है। एक दिन पहले ही अब्दु ने एक वीडियो शेयर कर अपनी शादी का ऐलान किया था. अब उन्होंने अपनी सगाई की तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर की हैं.

सगाई की तस्वीरों में ‘छोटे भाईजान’ यानी अब्दु रोजिक अपनी मंगेतर को अंगूठी पहनाते हुए दिख रहे हैं। शादी की घोषणा के बाद एक्टर ने तस्वीरों में अपनी मंगेतर की झलक भी दिखाई, जिसके बाद बधाइयों का तांता लग गया है. अब्दु रोजिक ने खुद अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

अब्दु रोज़िक ने Share किया सगाई की तस्वीर

अब्दु रोज़िक के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड की गई पहली तस्वीर में अब्दु रोज़िक पारंपरिक पोशाक पहने और हाथ में अंगूठी पकड़े नजर आ रहे हैं। अब्दु की मंगेतर सफेद पारंपरिक पोशाक में उसके सामने बैठी है। दूसरी फोटो में अब्दु अपनी मंगेतर को अंगूठी पहनाते नजर आ रहे हैं. सगाई की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। लेकिन खास बात ये है कि अब्दु रोजिक ने अपनी मंगेतर का चेहरा उजागर नहीं किया है.

फैंस दे रहे है बधाईयां

अब्दु रोजिक ने सगाई की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- अल्हम्दुलिल्लाह (लाल दिल इमोजी) 24.04.2024 (रिंग इमोजी)। साथ ही अब्दु ने कई हैशटैग का इस्तेमाल किया है. और अब्दु ने अपनी तस्वीरों में शारजाह, यूएई लोकेशन को टैग किया है। जैसे ही अब्दु रोज़िक ने सगाई की तस्वीरें साझा कीं, प्रशंसकों और सेलेब्स ने गायक को बधाई देना शुरू कर दिया।

Related Articles

Back to top button