मनोरंजन

Abdu Rozik Postpones His Wedding: अब्दु रोजिक की शादी की तारीख बदली, इस वजह से लिया फैसला!

Abdu Rozik Postpones His Wedding: बिग बॉस 16 फेम अब्दू रोजिक ने हाल ही में बताया था की वो शादी के बंधन में बंधने वाले हैं...

मनोरंजन,Abdu Rozik Postpones His Wedding:  बिग बॉस 16 फेम अब्दु रोजिक ने हाल ही में बताया था कि वह शादी करने जा रहे हैं। इस घोषणा के बाद उनके सभी फैंस बेहद खुश हो गए. लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने अपनी शादी टाल दी है क्योंकि उन्हें 6 जुलाई को दुबई के कोका-कोला एरिना में अपने पहले टाइटल बॉक्सिंग मैच के लिए चुना गया है। शादी की तारीख 7 जुलाई तय हुई थी.

(Abdu Rozik Postpones His Wedding) अब्दु रोजिक ने कही ये बात

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अब्दु रोजिक ने कहा, ”मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे जिंदगी में खिताब के लिए लड़ने का मौका मिलेगा। “इस साल मेरे करियर और निजी जीवन में इतने सारे सकारात्मक बदलावों के बाद, अफसोस की बात है कि मुझे शादी स्थगित करनी पड़ी क्योंकि यह मैच हमारे भविष्य के लिए वित्तीय सुरक्षा सुनिश्चित करेगा।”

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button