रायपुर
Trending

ACB and EOW liquor scam: ACB-EOW की टीम आज कोर्ट में पेश करेगी अनवर और अरविंद के साथ एपी त्रिपाठी को

छत्तीसगढ़ में शराब घोटाला मामले पर ईओडब्ल्यू और एसीबी की कार्रवाई जारी है. छापेमारी के दौरान ईओडब्ल्यू को बड़ी सफलता मिली है. जहां ईओडब्ल्यू ने आबकारी विभाग के पूर्व विशेष सचिव अरुण पति त्रिपाठी को गिरफ्तार कर लिया है.

रायपुर, ACB and EOW liquor scam: छत्तीसगढ़ में शराब घोटाला मामले पर ईओडब्ल्यू और एसीबी की कार्रवाई जारी है. छापेमारी के दौरान ईओडब्ल्यू को बड़ी सफलता मिली है. जहां ईओडब्ल्यू ने आबकारी विभाग के पूर्व विशेष सचिव अरुण पति त्रिपाठी को गिरफ्तार कर लिया है.

आज ईओडब्ल्यू अरुण पति त्रिपाठी समेत अनवर ढेबर और अरविंद सिंह को कोर्ट में पेश कर सकती है

शराब घोटाला मामले में आरोपी अनवर ढेबर और अरविंद सिंह की दूसरी रिमांड आज खत्म हो रही है. अनवर के साथ ईओडब्ल्यू एपी त्रिपाठी और तीसरी बार अरविंद की रिमांड मांगी जाएगी। अरुणपति त्रिपाठी को बिहार के गोपालगंज से गिरफ्तार किया गया है. वहीं ईओडब्ल्यू एसीबी ने रायपुर, दुर्ग, भिलाई, राजनांदगांव में छापेमारी की है. एक दर्जन से ज्यादा ठिकानों पर कार्रवाई चल रही है. जहां राजधानी रायपुर के महावीर नगर, सदर बाजार, समता कॉलोनी और देवेन्द्र नगर में कार्रवाई चल रही है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button