दुर्ग - भिलाई

ACB Raid In Bhilai: एसीबी की टीम ने यहां होटल व्यवसायी के घर मारा छापा, खंगाले दस्तावेज, जानिए क्या है मामला

ACB Raid In Bhilai: आज सुबह EOW और ACB की टीम ने कारोबारी के भिलाई के नेहरू नगर स्थित घर पर छापा मारा. बताया गया कि आय से अधिक संपत्ति रखने के......

भिलाई,ACB Raid In Bhilai:आज सुबह EOW और ACB की टीम ने कारोबारी के भिलाई के नेहरू नगर स्थित घर पर छापा मारा. बताया गया कि आय से अधिक संपत्ति रखने के मामले में टीम ने कारोबारी के होटल और आवास पर छापेमारी की. वहां सभी दस्तावेजों की जांच की जा रही है.

आपको बता दें कि आय से अधिक संपत्ति की शिकायत मिलने के बाद एसीबी-ईओडब्ल्यू के कई अधिकारियों की टीम आज सुबह नेहरू नगर ईस्ट निवासी अनिल कुमार पाठक के घर और होटल पहुंची और होटल में छापेमारी की. बताया गया कि 4 गाड़ियों में अधिकारी और पुलिस टीम कारोबारी के घर पहुंची. फिलहाल इस मामले में टीम दोनों जगहों पर दस्तावेजों की जांच कर रही है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button