दुर्ग - भिलाई

Accident in Bhilai Steel Plant: भिलाई स्टील प्लांट में फिर बड़ा हादसा, करंट लगने से शख्स की मौत, दीवार तोड़कर अंदर घुसा था…

Accident in Bhilai Steel Plant: दुर्ग जिले के भिलाई शहर से एक बड़ी खबर सामने आई है. जहां भिलाई स्टील प्लांट में करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत.....

भिलाई,Accident in Bhilai Steel Plant: दुर्ग जिले के भिलाई शहर से एक बड़ी खबर सामने आई है. जहां भिलाई स्टील प्लांट में करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि यह हादसा बीएसपी के ब्लास्ट फर्नेस 7 में हुआ. यहां एक अज्ञात शख्स चोरी के इरादे से पहुंचा था. बिजली का तार काटते समय करंट लगने से मौत हो गई। मृतक युवक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस जांच में जुटी है.

Accident in Bhilai Steel Plant: जानिए पूरा मामला

एक तरफ बायोमेट्रिक्स को लेकर प्रबंधन तैयार नजर आ रहा है, वहीं दूसरी तरफ सुरक्षा को लेकर एक बड़ी चूक सामने आई है. बिजली के तारों के जाल के बीच एक व्यक्ति मृत पाया गया है. बताया जा रहा है कि करंट लगने से मौत हुई है. मृतक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है. शव को कब्जे में ले लिया गया है.बताया जा रहा है कि ब्लास्ट फर्नेस 7 के सब स्टेशन 15 एफ के पैनल में कांड हुआ है। जिस पैनल के अंदर केबल के बीच में व्यक्ति मृत पाया गया है, उसकी दीवार टूटी पाई गई है। वहीं आशंका जताई जा रही है कि पैनल की दीवार को तोड़कर ही व्यक्ति अंदर घुसा है। यह कहां का रहने वाला है? क्या नाम है? इस बारे में विभागीय कार्मिक को अब तक कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है।

वहीं, ट्रेड यूनियन नेताओं ने आशंका जताई है कि वह चोर हो सकता है. केबल काटने के लिए अंदर गया होगा, जहां करंट लगने से युवक की मौत हो गई। शख्स के शरीर के ऊपरी हिस्से पर कोई कपड़ा नहीं है. विभागीय कर्मचारियों का कहना है कि बीएसपी दुकान को बिजली आपूर्ति करने वाली लाइन को क्षतिग्रस्त करने का प्रयास किया गया। तार कटे हुए प्रतीत हो रहे हैं। चालू लाइनों के बीच तांबे के तार को काटने का प्रयास किया गया है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button