धमतरी

Accident In Dhamtari: बिस्कुट से भरी चलती मेटाडोर में लगी आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

25 अप्रैल की सुबह सामान से लदी चलती मेटाडोर में आग लग गई, जिससे मेटाडोर पूरी तरह जलकर राख हो गई. फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। मेटाडोर में रखा काफी सामान जल गया।

धमतरी, Accident In Dhamtari: 25 अप्रैल की सुबह सामान से लदी चलती मेटाडोर में आग लग गई, जिससे मेटाडोर पूरी तरह जलकर राख हो गई. फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। मेटाडोर में रखा काफी सामान जल गया।

मिली जानकारी के मुताबिक

केरेगांव थाने से करीब 200 मीटर दूर मेटाडोर आइस वाहन एक नामी कंपनी के बिस्किट लेकर रायपुर से शहर की ओर जा रहा था. सुबह करीब आठ बजे चलती गाड़ी में अचानक आग लग गई। आग लगने की जानकारी जैसे ही ड्राइवर राजेश निषाद को हुई तो उसने गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई.

अनुमान लगाया जा रहा है कि गाड़ी में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी होगी

बताया जा रहा है कि आगजनी से बिस्किट और गाड़ी जलकर राख हो गई. वाहन में आग लगने की सूचना मिलते ही केरेगांव थाना प्रभारी प्रदीप सिंह अपनी टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे और जान-माल की हानि से बचने के लिए कुछ देर के लिए वाहनों का आवागमन रोक दिया गया.

छोटी वाहनों को रास्ते से डायवर्ट किया गया

फायर बिग्रेड द्वारा आग पर काबू पाने तक केरेगांव पुलिस तैनात रही। घटना की जानकारी वाहन मालिक को दे दी गई है। पुलिस आगे की विवेचना में जुटी हुई है। मालूम हो कि इन दिनों दिन का तापमान काफी बढ़ गया है। इसके चलते चारों ओर उष्णता का माहौल है। ऐसी स्थिति में आए दिन आगजनी की घटना देखने को मिल रही है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button