आईपीएल 2024क्रिकेटमुख्य समाचार
Trending

Action On Hardik Pandya: टी20 वर्ल्ड कप से पहले हार्दिक पंड्या पर लगा बैन, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप!

Action On Hardik Pandya: आईपीएल 2024 का 67वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच खेला गया। इस मैच में लखनऊ ने

मुंबई, Action On Hardik Pandya: आईपीएल 2024 का 67वां मैच मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच खेला गया।(Action On Hardik Pandya) इस मैच में लखनऊ ने मुंबई को 18 रनों से हरा दिया. इस मैच के बाद मुंबई को दोहरा झटका लगा है. पहले तो मुंबई इंडियंस मैच हार गई, फिर इस मैच के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या पर लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ मैच में धीमी ओवर गति के लिए 30 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है. इसके साथ ही पंड्या को टीम के अगले मैच से सस्पेंड कर दिया गया है. हालाँकि, यह निलंबन 2025 आईपीएल में प्रभावी होगा।

(Action On Hardik Pandya) पंड्या पर कई बार लग चुका है जुर्माना

एक्शन ऑन हार्दिक पंड्या: लखनऊ के खिलाफ मैच में मुंबई इंडियंस ने तय समय में अपने ओवर पूरे नहीं किए. इसके लिए उन्हें आईपीएल के नियमों के तहत सजा दी गई. यह पहली बार नहीं है जब पंड्या पर धीमी ओवर गति के लिए जुर्माना लगाया गया है. इससे पहले भी हार्दिक पंड्या को कई बार धीमी ओवर गति के लिए जुर्माना झेलना पड़ा है. आईपीएल के नियमों के मुताबिक सभी टीमों को अपने निर्धारित समय में ओवर पूरे करने होते हैं। धीमी ओवर रेट से मैचों की गति में बाधा आती है और खेल के प्रति दर्शकों का उत्साह कम होता है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button