दिल्ली

Actress Rupali Ganguly joins BJP: अभिनेत्री रूपाली गांगुली बीजेपी में शामिल, एकनाथ शिंदे ने बेटे को कल्याण से दिया टिकट

7 मई को 13 राज्यों की 94 सीटों पर मतदान होगा। चुनाव प्रचार चरम पर है। स्टार प्रचारकों ने भी पूरा दम लगा दिया है।

नई दिल्ली, Actress Rupali Ganguly joins BJP: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के बाद अब फोकस तीसरे चरण पर है. 13 राज्यों की 94 सीटों पर 7 मई को वोटिंग होगी. चुनाव प्रचार चरम पर है. स्टार प्रचारकों ने भी पूरी ताकत झोंक दी है. यहां पढ़ें 1 मई 2024 की हर चुनावी गतिविधि |

अभिनेत्री रूपाली गांगुली बीजेपी में शामिल हुईं

दिल्ली में सदस्यता ली। दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद रूपाली गांगुली ने कहा, “…जब मैं विकास के इस ‘महायज्ञ’ को देखती हूं तो मुझे लगता है कि मुझे भी इसमें हिस्सा लेना चाहिए।” …मैं आपका आशीर्वाद चाहता हूं।” और समर्थन की जरूरत है ताकि मैं जो भी करूं, सही और अच्छा कर सकूं.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख एकनाथ शिंदे ने ठाणे और कल्याण लोकसभा सीट के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर दी। सीएम शिंदे ने कल्याण से अपने बेटे श्रीकांत शिंदे को मैदान में उतारा है। वहीं ठाणे से नरेश म्हस्के को टिकट दिया गया है। इन दोनों सीटों पर 20 मई 2024 को मतदान होना है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button