भारतमध्य प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

'कांग्रेस ने जवानों के हाथ बांध दिए थे, हमने कहा था एक गोला फेंके तो 10 तोपें दागें जानी चाहिए', मुरैना में बोले पीएम मोदी...

मध्य प्रदेश के मुरैना में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'हमने सीमा पर जवानों को खुली छूट दे दी है. कांग्रेस ने जवानों के हाथ बांध दिए थे और कहा था कि अगर उधर से एक गोली चलेगी तो यहां से 10 गोलियां चलनी चाहिए. एक गोला फेंके तो 10 तोपें दागनी चाहिए।

मध्य-प्रदेश, Modi In Morena : कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, ‘एमपी के लोग जानते हैं कि एक बार किसी समस्या से छुटकारा मिल जाए तो फिर उस समस्या से दूर ही रहना चाहिए. कांग्रेस पार्टी कितनी विकास विरोधी और कितनी बड़ी समस्या है…हमें सीमा पर खड़े जवानों की सुख-सुविधा की भी चिंता है. हमने कांग्रेस सरकार द्वारा सौंपे गए सैनिकों को भी खुली छूट दी। हमने कहा कि एक गोली आए तो 10 गोलियां चलानी चाहिए. एक गोला फेंके तो 10 तोपें चलनी चाहिए।

भाजपा ने दिलाई मध्य प्रदेश और चंबल को नई और गौरवपूर्ण पहचान

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘कांग्रेस ने एमपी को बीमारू राज्यों की कतार में खड़ा कर दिया था. कांग्रेस द्वारा बनाये गये गड्ढों को भरने के बाद भाजपा सरकार ने मध्य प्रदेश और चंबल को एक नई और गौरवपूर्ण पहचान दी है। कांग्रेस का काला दौर देख चुकी भिंड, मुरैना और ग्वालियर की जनता भाजपा सरकार में विकास को ज्यादा अनुभव कर रही है। 4 जून के बाद हमारे मुख्यमंत्री मोहन यादव के नेतृत्व में मध्य प्रदेश के विकास को गति मिलने वाली है.

कांग्रेस पर तुष्टिकरण का आरोप लगाते हुए पीएम मोदी ने कहा…

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तुष्टीकरण का आरोप लगाते हुए कहा, ‘आज कांग्रेस एक बार फिर कुर्सी के लिए छटपटा रही है. वे कुर्सी पाने के लिए तरह-तरह के खेल खेल रहे हैं. ये लोग फिर से धार्मिक तुष्टिकरण को मोहरा बना रहे हैं।’ कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार है और उन्होंने कौन सा पाप किया है? आप हैरान हो जाएंगे। बताइए, अगर कोई आपके गांव में आकर कहे कि इस गांव के सभी लोग अब ‘यह’ नहीं बल्कि ‘ये’ हो गए हैं, तो क्या आप सहमत होंगे? कांग्रेस सरकार ने कहा है कि कर्नाटक में मुस्लिम समुदाय के सभी लोग, उच्च वर्ग, अमीर, व्यापारी, उद्यमी, न्यायाधीश, कोई भी मुस्लिम होना चाहिए। अगर वह मुसलमान है, तो उसने रातों-रात एक कागज पर हस्ताक्षर करके उन सभी को ओबीसी घोषित कर दिया..

Related Articles

Back to top button