दिल्लीमुख्य समाचार
Trending

Delhi Bomb Threat: स्कूलों के बाद अब अस्पतालों को बम से उड़ाने का खतरा, जीटीबी समेत ये अस्पताल भी लिस्ट में

Delhi Bomb Threat:राजधानी दिल्ली में लगातार बम की धमकियां मिल रही हैं. 200 स्कूलों पर बमबारी का मामला अभी सुलझा भी नहीं है और अब एक बार फिर अस्पतालों को ईमेल से धमकी मिली है.

दिल्ली, Delhi Bomb Threat: दिल्ली में एक बार फिर बम से उड़ाने की धमकी मिली है.(Delhi Bomb Threat) इस बार दिल्ली में स्कूलों के बाद अस्पतालों को फिर से बम से उड़ाने की धमकी मिली है. ईमेल के जरिए बम की धमकी मिली है. इससे पहले दिल्ली में स्कूलों, अस्पतालों, एयरपोर्ट और उत्तर रेलवे की सीपीआरओ बिल्डिंग को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी।

(Delhi Bomb Threat) इन अस्पतालों को मिली बम की धमकी

दिल्ली के दीप चंद बंधु अस्पताल, जीटीबी अस्पताल, दादा देव अस्पताल, हेडगेवार अस्पताल समेत कई अस्पतालों को बम की धमकी वाले ईमेल मिले हैं। दिल्ली अग्निशमन विभाग ने कहा कि तलाशी अभियान जारी है.जबकि बीती तीन मई को दिल्ली के नांगलोई इलाके में बम होने की सूचना से हड़कंप मच गया था। पुलिस मुख्यालय में ईमेल के जरिए बम की धमकी मिली थी। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद इस ईमेल भेजने वाले का पता लगा लिया है। ईमेल एक नाबालिग ने भेजा था। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया था। इससे पहले एक साथ दिल्ली में 200 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी भी मिल चुकी है।

पहले भी मिल चुकी हैं बम से उड़ाने की धमकी

वहीं दूसरी तरफ बीते रविवार को  दिल्ली के 20 से अधिक अस्पतालों, आईजीआई एयरपोर्ट समेत उत्तर-रेलवे की सीपीआरओ बिल्डिंग को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। आरोपी ने सभी जगह ईमेल कर यहां बम रखा होने की सूचना दी।

दिल्ली पुलिस ने दी थी जानकारी

दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि रविवार दोपहर करीब 3.04 मिनट पर दिल्ली के 20 अस्पतालों के अलावा आईजीआई और उत्तर रेलवे के सीपीआरओ दफ्तर को बम से उड़ाने का एक ईमेल प्राप्त हुआ। ईमेल courtgroup03@beeble.com से भेजा गया था। शुरुआत में संजय गांधी अस्पताल और बुराड़ी सरकारी अस्पताल प्रशासन ने ईमेल देखकर पुलिस को खबर दी।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button