अम्बिकापुर

Ambikapur Accident News: असुरक्षित रूप से खड़े ट्रक से टकराई बाइक, दो चचेरे भाइयों समेत तीन की मौत

Ambikapur Accident News: अंबिकापुर-बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर राजपुरीकला के पास सड़क पर खड़े ट्रक से टकराने से मोटरसाइकिल सवार दो चचेरे...

अंबिकापुर,Ambikapur Accident News: अंबिकापुर-बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर राजपुरीकला के (Ambikapur Accident News) पास सड़क पर खड़े ट्रक से टकराने से मोटरसाइकिल सवार दो चचेरे भाइयों समेत तीन युवकों की मौत हो गई। घटना स्थल पर ही दो लोगों की मौत हो गई. तीसरे युवक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. घटना के कारण कुछ देर के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात भी प्रभावित हुआ.

(Ambikapur Accident News) जानकारी के अनुसार लखनपुर के ग्राम बेलदगी निवासी

पवन दास (40 ) , चचेरे भाई लाल दास (45) व ग्राम कोसंगा निवासी घुरसाय कंवर को साथ लेकर मोटरसाइकिल से अंबिकापुर से अपने गृहग्राम वापस लौट रहे थे। रजपुरीकला के समीप सड़क पर बेतरतीब ढंग से ट्रक क्रमांक सीजी 07 – सीएन 6659 खड़ी थी। बिगड़ा ट्रक असुरक्षित ढंग से खड़ा था। उसके पीछे की लाइट भी नहीं जल रही थी। उसी दौरान मोटरसाइकिल सीधे ट्रक से टकरा गई।घटनास्थल पर ही सिर में गम्भीर चोट लगने पर पवन और लाल दास चचेरे भाई की मौत हो गई। घुरसाय को लखनपुर अस्पताल ले जाया गया था। यहां उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही स्वजन भी लखनपुर अस्पताल पहुंच गए थे। इस मार्ग पर सरगुजा पुलिस द्वारा असुरक्षित ढंग से खड़े वाहनों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई कर रही है । इसके बाद भी रात के समय लंबी दूरी की ट्रकों को चालकों द्वारा सड़क के आधे से भी अधिक हिस्से में खड़ा कर दिया जाता है।इस प्रकार की घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं।

पिकअप की टक्कर से अधेड़ ग्रामीण की मौत

नईदुनिया न्यूज, सूरजपुर: कोतवाली इलाके के लाछा गांव में पीछे से तेज रफ्तार से आ रही पिकप वाहन की चपेट में आने से गांव के ही 50 वर्षीय अधेड़ ग्रामीण की दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गई। कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना मंगलवार सुबह नौ बजे की है। बताया गया कि लाछा गांव का रहने वाला करमन सिंह पिता स्वर्गीय रामनाथ सिंह गोंड़ 50 वर्ष मंगलवार को सुबह अपने घर से पैदल सामान लेने दुकान तरफ जा रहा था। उसी दौरान लाछा गांव की बस्ती से तेज रफ्तार में केतका की ओर जा रही पिकप वाहन क्रमांक सीजी 10 एपी 3387 के चालक ने वाहन को लापरवाही पूर्वक चलाते हुए पैदल जा रहे करमन सिंह को पीछे से तेज टक्कर मार दी। जिससे गिरने की वजह से उसके ऊपर पिकअप वाहन चढ़ गई। जिससे दुर्घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। दुर्घटना के बाद पिकअप चालक वाहन को वहीं पर छोड़कर भाग गया। रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने उक्त पिकप वाहन के आरोपित चालक के विरुद्ध धारा 304 ए के तहत अपराध दर्ज कर पिकप वाहन को बरामद कर लिया है

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button