अम्बिकापुर

Ambikapur Crime News: मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक की गला रेतकर निर्मम हत्या, पेट फाड़कर बाहर निकली अंतड़ियां

Ambikapur Crime News: मृतक का नाम 30 वर्षीय मुकेश यादव था, जो नगर पंचायत लखनपुर के वार्ड संख्या तीन का निवासी था. वह कुंवरपुर नहर रोड पर..

लखनपुर,Ambikapur Crime News:  लखनपुर थाना क्षेत्र में एक मंदबुद्धि युवक की दिनदहाड़े गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई। उसके पेट में किसी धारदार हथियार से वार किया गया था. युवक का पेट फटने से उसकी आंतें बाहर आ गई थीं। मृतक की पहचान मुकेश यादव (30) के रूप में हुई है. मृतक नगर पंचायत लखनपुर के वार्ड संख्या तीन का निवासी था.

(Ambikapur Crime News) लखनपुर से सटे कुंवरपुर नहर रोड पर दिनदहाड़े हुई घटना से सनसनी फैल गई

उसी रास्ते से मुकेश यादव पैदल गुजर रहा था. अचानक एक युवक ने उस पर हमला कर दिया। पेट फटने और गला कटने से युवक की तत्काल मौत हो गई। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है.घटना में शामिल संदिग्ध का नाम भी सामने आ गया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है। सड़क से गुजर रहे राहगीरों की नजर सबसे पहले शव पर पड़ी. तभी घटना की जानकारी लखनपुर पुलिस को मिली. मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button