मध्य प्रदेश
Trending

​Amit Saxena will Join BJP: कमलनाथ का ये करीबी नेता होगा बीजेपी में शामिल, सामने आई ये बड़ी वजह

कमल नाथ के करीबी कमलेश शाह के बाद अब छिंदवाड़ा जिला पंचायत उपाध्यक्ष अमित सक्सेना भी कांग्रेस को अलविदा कहकर बीजेपी में शामिल होंगे. आपको बता दें कि अमित सक्सैना पूर्व मंत्री बैद्यनाथ सक्सैना के बेटे हैं. अमित सक्सेना को ज़मीनी स्तर पर मजबूत पकड़ वाला नेता माना जाता है।

भोपाल,​Amit Saxena will Join BJP:  लोकसभा चुनाव से पहले ही कांग्रेस की स्थिति दिन-ब-दिन खराब होती जा रही है. हर दिन कई दिग्गज नेता पार्टी को अलविदा कह रहे हैं और बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. तो वहीं मध्य प्रदेश में भी कांग्रेस और खासकर पूर्व सीएम कमल नाथ को झटके पर झटके लग रहे हैं. कुछ दिन पहले ही कमल नाथ के करीबी विधायक कमलेश शाह और छिंदवाड़ा के मेयर विक्रम अहाके ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया था और अब एक बार फिर से कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में कांग्रेस को बड़ा झटका लगने वाला है.

दरअसल, कमल नाथ के करीबी कमलेश शाह के बाद

अब छिंदवाड़ा जिला पंचायत उपाध्यक्ष अमित सक्सेना भी कांग्रेस को अलविदा कहकर बीजेपी में शामिल होंगे. आपको बता दें कि अमित सक्सैना पूर्व मंत्री बैद्यनाथ सक्सैना के बेटे हैं. अमित सक्सेना को ज़मीनी स्तर पर मजबूत पकड़ वाला नेता माना जाता है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button