पश्चिम बंगालमुख्य समाचार
Trending

Amit Shah in West Bengal: अमित शाह का बड़ा बयान: ममता दीदी और कांग्रेस यह कहकर डराती हैं कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है….

Amit Shah in West Bengal: 'ममता दीदी पाकिस्तान के परमाणु बम से डर जाएं, हम PoK लेंगे', बंगाल से गरजे अमित शाह....

पश्चिम बंगाल, Amit Shah in West Bengal: केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने कहा है कि पश्चिम बंगाल (Amit Shah in West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पाकिस्तान के परमाणु बम से डर सकती हैं, लेकिन हम पीओके लेकर रहेंगे. बंगाल के कांथी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सुप्रीमो ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मां-माटी-मानुष का नारा देकर सत्ता में आईं ममता ने इस नारे को मुल्ला, मदरसा और माफिया में बदल दिया है।

लोगों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, ”पांच चरणों के मतदान पूरे हो चुके हैं. इन पांच चरणों के चुनाव में बीजेपी 310 सीटों के पार पहुंच गई है. ममता दीदी के भारतीय गठबंधन का सफाया हो गया है. इस बार बंगाल में भी 30 सीटें आने वाली हैं नरेंद्र मोदी की झोली में जाओ।” उन्होंने कहा, ”जैसे ही बंगाल में बीजेपी को 30 सीटें मिलेंगी, टीएमसी टुकड़ों में टूट जाएगी और ममता दीदी की सरकार बर्खास्त हो जाएगी।

पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों का सफाया किया है (Amit Shah in West Bengal)

अमित शाह ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा, ”ममता दीदी सीएए लागू करने के खिलाफ खड़ी हुईं क्योंकि उन्हें अपने वोट बैंक का डर था.” उन्होंने कहा, “यूपीए शासन के दौरान पाकिस्तानी घुसपैठिए हम पर हमला करते थे और फिर भाग जाते थे। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने उरी और हवाई हमले जैसे ऑपरेशनों से आतंकवादी हमलों का जवाब दिया है। हमने पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों का सफाया किया है।

ममता दीदी और कांग्रेस यह कहकर डराती हैं कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है

रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने पूछा, ”पीओके हमारा है या नहीं? ममता दीदी और कांग्रेस हमें यह कहकर डराती हैं कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है. राहुल बाबा, हम परमाणु बम से डरने वालों में से नहीं हैं. हम ध्यान रखेंगे” पीओके का।” उन्होंने कहा, “बंगाल घुसपैठियों के लिए सुरक्षित पनाहगाह बन गया है। घुसपैठ का मुद्दा न केवल बंगाल के लिए बल्कि पूरे देश के लिए गंभीर चिंता का विषय है। बंगाल की जनसांख्यिकी लगातार बदल रही है। ममता दीदी देश की सुरक्षा को खतरे में डाल रही हैं।” उनकी वोट बैंक की राजनीति के लिए।

Related Articles

Back to top button