Amit Shah On Kumhari Bus Accident: कुम्हारी बस हादसे को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी शोक व्यक्त किया है,ट्वीट कर कही ये बात।

 राजधानी रायपुर से सटे दुर्ग के कुम्हारी में मंगलवार को हुए हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को फैक्ट्री प्रबंधन ने 10-10 लाख रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया है. वहीं, कंपनी ने प्रत्येक मृतक के परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की भी बात कही है।

रायपुर, Amit Shah On Kumhari Bus Accident: राजधानी रायपुर से सटे दुर्ग के कुम्हारी में मंगलवार को हुए हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को फैक्ट्री प्रबंधन ने 10-10 लाख रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया है. वहीं, कंपनी ने प्रत्येक मृतक के परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की भी बात कही है। इसके अलावा अंतिम संस्कार के लिए जिला प्रशासन की ओर से 25 हजार रुपये दिये जा रहे हैं. आपको बता दें कि इस हादसे में अब तक कुल 13 लोगों की मौत हो चुकी है. कंपनी प्रबंधन ने हादसे में 13 लोगों की मौत की पुष्टि की है. इस हादसे पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, पीएम मोदी, छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय ने शोक व्यक्त किया था। वहीं अब इस हादसे को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी शोक व्यक्त किया है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जताया दुख

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर शोक पोस्ट किया है और कहा है कि छत्तीसगढ़ के दुर्ग में बस दुर्घटना दुखद है. मैं इस दुर्घटना में जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। गृह मंत्री अमित शाह से पहले राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और पीएम मोदी ने भी इस हादसे पर दुख जताया था और जान गंवाने वालों को श्रद्धांजलि दी थी. साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की थी।

Exit mobile version