मुख्य समाचार

Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले एक आरोपी ने पुलिस हिरासत में आत्महत्या कर ली, लॉरेंस बिश्नोई के गैंग था संपर्क….

सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले आरोपी ने की आत्महत्या, हथियार सप्लाई करने का था आरोप!

ख़ुदकुशी, Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले एक आरोपी ने पुलिस हिरासत में आत्महत्या कर ली है. मृतक का नाम अनुज थापन है. फायरिंग करने वाले आरोपियों को हथियार सप्लाई करने के आरोप में पुलिस ने अनुज थापन को गिरफ्तार किया था. अनुज थापन ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. आरोपी अनुज थापन की जीटी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। आपको बता दें कि सलमान खान के घर पर फायरिंग के मामले में पुलिस ने आरोपी विक्की गुप्ता (24), सागर पाल (21) और अनुज थापन (32) को गिरफ्तार किया था.

रविवार 14 अप्रैल को सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुआ था फायरिंग

आपको बता दें कि रविवार 14 अप्रैल की सुबह खबर आई कि सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग हुई है. फायरिंग का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया. CTTV में दो लोग बाइक पर आए और सलमान के घर के बाहर 5 राउंड फायरिंग कर भागते नजर आए. एक सप्ताह पहले पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पंजाब से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था. इसमें 37 साल के सोनू सुभाष चंद्र और 32 साल के अनुज थापन शामिल हैं.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में था अनुज थापन

जानकारी के मुताबिक, अनुज लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संपर्क में था. वह ट्रक हेल्पर का काम करता है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने सूरत की तापी नदी से एक पिस्तौल और कुछ जिंदा कारतूस बरामद किए थे. ब्रांच का दावा है कि ये वही हथियार थे जिनका इस्तेमाल 14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर फायरिंग के लिए किया गया था. साथ ही पुलिस का मानना ​​है कि ये हथियार अनुज और सुभाष ने सप्लाई किए थे.

Related Articles

Back to top button