दिल्लीमुख्य समाचार
Trending

Anant and Radhika Merchant’s wedding: 12 जुलाई को राधिका और अनंत की शादी के लिए अंबानी परिवार का ‘सेव द डेट’ कार्ड

Anant and Radhika Merchant's wedding: 'मंगल उत्सव' या शादी का रिसेप्शन 14 जुलाई को निर्धारित है और समापन समारोह के लिए ड्रेस कोड "भारतीय ठाठ.

नई दिल्ली,Anant and Radhika Merchant’s wedding:  गुरुवार 30 मई को जारी ‘सेव द डेट’ शादी के निमंत्रण के अनुसार, (Anant and Radhika Merchant’s wedding) अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होगी। तीन दिनों तक चलने वाला यह भव्य समारोह मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया जाएगा। सूत्रों ने कहा कि अंबानी परिवार ने कई मेहमानों को ‘तारीख सहेजें’ निमंत्रण भेजा है, क्योंकि जल्द ही एक “औपचारिक” शादी होगी।निमंत्रण कार्ड भेजा जाएगा. लाल और सोने के पारंपरिक रंगों में डिज़ाइन किए गए निमंत्रण में तीन दिवसीय उत्सव के कई विवरण भी शामिल हैं। ‘शुभ विवाह’ या ‘शुभ विवाह’ 12 जुलाई को होगा, जिसमें ड्रेस कोड “भारतीय पारंपरिक” (होगा।

(Anant and Radhika Merchant’s wedding) विवाह के बाद 13 जुलाई को ‘शुभ आशीर्वाद’ होगा, जिसमें ड्रेस कोड “भारतीय औपचारिक” होगा

‘मंगल उत्सव’ या शादी का रिसेप्शन 14 जुलाई को निर्धारित है और समापन समारोह के लिए ड्रेस कोड “भारतीय ठाठ” है। फिलहाल अंबानी परिवार एक क्रूज पर अनंत और राधिका की शादी से पहले की रस्मों का जश्न मना रहा है। इस भव्य समारोह में बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों ने हिस्सा लिया है. 30 मई को टोगा पार्टी होगी. इसके अलावा अंबानी परिवार 31 मई को क्रूज पर अपनी पोती वेदा के लिए एक भव्य जन्मदिन की पार्टी का आयोजन करेगा। पार्टी का ड्रेस कोड ‘चंचल’ है. इस कार्यक्रम में दुनिया भर से करीब 300 लोगों ने हिस्सा लिया.वीआईपी मेहमानों को आमंत्रित किया गया है. इस बीच, अनंत और राधिका की क्रूज़ पार्टी से पहले जामनगर में एक भव्य प्री-वेडिंग जश्न मनाया गया, जिसकी शुरुआत 28 फरवरी को ‘अन्न सेवा’ से हुई, जिसके बाद 1-3 मार्च तक दोस्तों और परिवार के साथ तीन दिवसीय उत्सव मनाया गया। जश्न मनाया गया.

जामनगर में उत्सव के लिए मशहूर हस्तियों, खिलाड़ियों और उद्योगपतियों सहित

1,000 मेहमानों को आमंत्रित किया गया था। भारतीय फिल्म बिरादरी पूरी तरह से मौजूद थी, जिसमें बॉलीवुड के खान त्रिमूर्ति – शाहरुख, सलमान और आमिर – जामनगर में सेलेब रोल कॉल का नेतृत्व कर रहे थे। बिल गेट्स, मार्क जुकरबर्ग और इवांका ट्रम्प सहित वैश्विक हस्तियों को भी आमंत्रित किया गया था। पॉप आइकन रिहाना ने भी एक विशेष प्रदर्शन के साथ मेहमानों को मंत्रमुग्ध कर दिया। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने 19 जनवरी, 2023 को मुंबई में गोल धना समारोह में सगाई की। अनंत अंबानी मुकेश और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे हैं। वह रिलायंस इंडस्ट्रीज, जियो प्लेटफॉर्म्स, रिलायंस रिटेल वेंचर्स, रिलायंस न्यू एनर्जी और रिलायंस न्यू सोलर एनर्जी के बोर्ड में निदेशक के रूप में कार्य करते हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button