उत्तर प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

Ayodhya Election Result 2024: अयोध्या से BJP के हार पर भड़के हनुमान गढ़ी के महंत राजू दास, अयोध्यावासियों को लेकर कही बड़ी बात…

Ayodhya Election Result 2024: लोकसभा चुनाव 2024 में उत्तर प्रदेश में बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. यूपी में बीजेपी के कई बड़े नेताओं...

उत्तर प्रदेश, Ayodhya Election Result 2024: लोकसभा चुनाव 2024 में उत्तर प्रदेश (Ayodhya Election Result 2024) में बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. यूपी में बीजेपी के कई बड़े नेताओं को हार का सामना करना पड़ा. इतना ही नहीं राम की नगरी अयोध्या में भी बीजेपी प्रत्याशी को करारी हार का सामना करना पड़ा है. जिसे लेकर अयोध्या हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने बड़ा बयान दिया है.

महंत राजू दास ने बीजेपी की हार के लिए अयोध्या की जनता को दिया श्राप (Ayodhya Election Result 2024)

महंत राजू दास ने बीजेपी की हार के लिए अयोध्या की जनता को श्राप दिया है. उन्होंने सोशल साइट X पर पोस्ट करते हुए कहा, “यह अच्छा है कि रामायण में रामजी ने रावण से लड़ने के लिए बंदरों और भालुओं को ले लिया था! अगर वह अयोध्या से लोगों को ले जाते तो सोने की लंका में सोने के लिए रावण से समझौता कर लेते।”

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने भी अयोध्या के लोगों पर गुस्सा निकाला

राजू दास से पहले बॉलीवुड सिंगर ने भी मंगलवार को ट्वीट किया था और अयोध्या के लोगों पर गुस्सा निकाला था. उन्होंने कहा, ”जिस सरकार ने पूरी अयोध्या को चमका दिया, नया हवाई अड्डा दिया, रेलवे स्टेशन दिया, 500 साल बाद राम मंदिर बनाया, पूरी मंदिर अर्थव्यवस्था बनाई, वह पार्टी अयोध्या सीट के लिए संघर्ष कर रही है।

आपको बता दें कि बीजेपी ने पूरे देश में श्री राम मंदिर के मुद्दे पर चुनाव लड़ा था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर हर बीजेपी नेता ने अपनी चुनावी रैलियों में राम मंदिर मुद्दे को भुनाने की कोशिश की, लेकिन अयोध्या में ही बीजेपी उम्मीदवार की हार बीजेपी के लिए अच्छा संकेत नहीं है.

गौरतलब है कि बीजेपी ने लल्लू सिंह को अयोध्या-फैजाबाद लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया था. जबकि समाजवादी पार्टी ने इंडिया अलायंस से अवधेश प्रसाद को मैदान में उतारा था. 4 जून को आए चुनाव नतीजों में बीजेपी प्रत्याशी को करारी हार का सामना करना पड़ा. उन्हें सपा के अवधेश प्रसाद ने 54 हजार 567 वोटों से हरा दिया.

Related Articles

Back to top button