उत्तर प्रदेश

Ayodhya Ram Mandir: राम के दर्शन के लिए अयोध्या आए दो श्रद्धालुओं की मौत, दो दिन के भीतर तीन लोगों की थमी सांसें

भगवान श्री राम के दरबार से दुखद खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां भगवान श्रीराम के दर्शन करने आए दो भक्तों की मौत हो गई

अयोध्या, Ayodhya Ram Mandir: भगवान श्री राम के दरबार से दुखद खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां भगवान श्रीराम के दर्शन करने आए दो भक्तों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना सुबह 11 बजे की है जब श्रद्धालु राम जन्मभूमि परिसर में प्रसाद काउंटर के पास बेहोश होकर गिर गईं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

वहीं दूसरी घटना में दर्शन मार्ग पर एक 70 वर्षीय वृद्ध बेहोश हो गए

सुरक्षाकर्मियों ने इन्हें भी श्रीराम अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बता दें कि दो दिन में तीन श्रद्धालुओं की मौत हो चुकी है। बताया जा रहा है कि भीषण गर्मी के चलते श्रद्धालुओं की मौत हो रही है।

ट्रस्ट भी भक्तों से अपील कर रहा है कि वे खाली पेट दर्शन के लिए न आएं

राम मंदिर ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने बताया कि दर्शनपथ पर लगे लाउडस्पीकर के जरिए भक्तों को गर्मी से बचने की सलाह दी जा रही है. भक्तों को चिलचिलाती धूप से बचाने के लिए ट्रस्ट ने दर्शन पथ पर कालीन बिछाया है और जर्मन हैंगर भी लगाए हैं. दर्शन पथ पर कई स्थानों पर पीने के पानी की भी व्यवस्था की गई है. बुजुर्ग श्रद्धालुओं को व्हील चेयर भी निःशुल्क प्रदान की जाती है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button