दुर्ग - भिलाई

Bajrang Dal Worker Kidnap: भिलाई में बजरंग दल कार्यकर्ता का अपहरण,नजरुल खान गिरफ्तार, अन्य आरोपी फरार। पूरी सच्चाई क्या है

Bajrang Dal Worker Kidnap: बताया जा रहा है कि भिलाई 3 थाने में एफआईआर दर्ज होते ही सभी आरोपी फरार हो गये. 27 अगस्त को जब पुलिस कृष्णा चंद्राकर को गिरफ्तार करने सिरसा कला गांव पहुंची तो

भिलाई,Bajrang Dal Worker Kidnap: बजरंग दल कार्यकर्ता के अपहरण और मारपीट के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. यह बात सामने आ रही है कि आरोपी को महाराष्ट्र के गोंदिया से गिरफ्तार किया गया है. चेयरमैन कृष्णा चंद्राकर समेत बाकी आरोपी फरार हैं। गिरफ्तार आरोपी का नाम नजरूल खान बताया जा रहा है.

कांग्रेस की गिरफ्तारी मांग (Bajrang Dal Worker Kidnap)

आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से बदसलूकी के मामले को लेकर कांग्रेस ने बजरंग दल प्रदर्शनकारियों की गिरफ्तारी की मांग की थी. 27 अगस्त को पुलिस घेराबंदी की भी घोषणा की गई थी। इससे पहले 26 अगस्त को भिलाई चरोदा निगम के अध्यक्ष कृष्णा चंद्राकर, एमआईसी सदस्य एस वेंकट रमन्ना, पार्षद अभिषेक वर्मा, पप्पू चंद्राकर, नजरूल खान, अल्ताफ अहमद ने बजरंग दल के अमित लखवानी के साथ मारपीट की थी।

वह उसे अपनी कार में बैठाकर थाने ले आए। थाने में भी मारपीट हुई. ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. इसके बाद बीजेपी समेत हिंदू संगठनों ने जोरदार प्रदर्शन किया. पुलिस ने सभापति कृष्णा चंद्राकर समेत छह आरोपियों के खिलाफ अपहरण और मारपीट का मामला दर्ज किया है।

ग्रामीणों की बातें सामने:

ग्रामीणों से बातचीत के दौरान दो तरह की बातें सामने आ रही हैं. कुछ ग्रामीणों का कहना है कि कुछ पुलिसकर्मियों ने कृष्णा चंद्राकर को फोन कर इसकी जानकारी दी थी, इसलिए वह सुबह-सुबह ही फरार हो गया.

नजरूल खान की गिरफ्तारी:

कुछ लोगों का कहना है कि पुलिस के आने की सूचना मिलने के बाद उन्होंने खुद को घर में बंद कर लिया. पूर्व मुख्यमंत्री के पहुंचने और पुलिस के जाने के बाद वे भाग गये. हालांकि पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही है. एक आरोपी नजरूल खान को महाराष्ट्र के गोंदिया से गिरफ्तार किया गया है.

Related Articles

Back to top button