बलोदा बाजार

Baloda Bazar Accident News: तीन लोगों की दर्दनाक मौत…खूनी रफ्तार से दौड़ रही कार ने बाइक को मारी टक्कर

Baloda Bazar Accident News: सड़क हादसे की सूचना जब पुलिस को मिली तो वह तुरंत मौके पर पहुंची और फिर शवों को अस्पताल पहुंचाया गया. वही कार में सवार लोगों को भी बचाकर अस्पताल भेजा गया।

बलौदा बाजार,Baloda Bazar Accident News: जिले में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।(Baloda Bazar Accident News)  ताजा मामला जिले के अर्जुनी इलाके का है जहां एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक पर सवार तीनों लोगों की मौत हो गई. हादसे के बाद कार भी दुर्घटनाग्रस्त हो गई, इसलिए कार में सवार कई अन्य यात्री भी घायल हो गए।

(Baloda Bazar Accident News) अर्जुनी सड़क हादसे में तीन की मौत

सड़क हादसे की जानकारी जब पुलिस को मिली तो वह तुरंत मौके पर पहुंची और फिर शवों को अस्पताल पहुंचाया गया. वही कार में सवार लोगों को भी बचाकर अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने मर्ग सूचना के बाद चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हादसा कैसे हुआ इसकी जांच की जा रही है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार और बाइक दोनों को जब्त कर लिया है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button